Corona_UpdatesJamtaraJharkhand

जामताड़ा विधायक ने सीएम से वार्ता कर मिहिजाम व नारायनपुर में कोविड अस्पताल की मांग की

Jamtara :  कोरोना महामारी को लेकर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा आहूत बैठक में झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारी अध्यक्ष सह जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भाग लिया. मौके पर मुख्यमंत्री ने विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी से महामारी को लेकर सुझाव मांगा.

विधायक ने कहा कि कोविड-19 महामारी से हमारी सरकार पूरी मुस्तैदी के साथ लड़ाई लड़ रही है. और हमें भरोसा है कि बहुत जल्द हम लोग विजय प्राप्त करेंगे. जामताड़ा की स्थिति अब पहले से बेहतर है.

इसे भी पढ़ेंःरिम्स में फिर बढ़ने लगे कोरोना के मरीज, 605 का चल रहा इलाज

ram janam hospital
Catalyst IAS

और नियंत्रण में है. कहा वह लगातार क्षेत्र की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. किसी भी आपातकालीन स्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं. उन्होंने जामताड़ा जिले के सिविल सर्जन पर आरोप लगाया. कहा इनका कार्य संतोषजनक नहीं है और वह लापरवाह हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

ऐसे आपदा की घड़ी में हम सभी जिला प्रशासन और डॉक्टर अपनी जान को जोखिम में डालकर दिन-रात मरीजों का इलाज कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ेंःदो और ट्रेनों के बंद होने की संभावना, रांची देवघर और रांची धनबाद इंटरसिटी बंद हो सकती हैं

विधायक ने आने वाले थर्ड फेज की स्थिति से निपटने के लिए नारायणपुर के मुरलीपहाड़ी में बंद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र एवं मिहिजाम के हंसीपहाड़ी स्थित स्वास्थ्य केंद्र को भी चालू कर कोविड अस्पताल मे तब्दील करने की मांग की.

साथ ही साथ जामताड़ा स्थित पुराना सदर अस्पताल को चालू कर वैक्सीन की सुविधा उपलब्ध कराने की भी मांग की. कहा सदर अस्पताल दूर होने के कारण लोग वैक्सीन लेने नहीं जा रहे हैं.

पर्याप्त मात्रा में वेंटिलेटर,  ऑक्सीजन सिलेंडर, जीवन रक्षक दवाइयां एवं मेडिकल इक्विपमेंट्स भी जामताड़ा को देने की मांग की ताकि हर स्थिति से जामताड़ा निपटने को तैयार रहे.

इसे भी पढ़ेंःजेल के कैदियों और स्टाफ को भटकने की जरूरत नहीं, परिसर में ही बन रहा अस्थायी कोविड अस्पताल

Related Articles

Back to top button