Jamtara

जामताड़ा : विधानसभा अध्यक्ष ने किया हल्का कर्मचारी भवन का उद्घाटन

Jamtara : झारखंड विधानसभा अध्यक्ष रवींद्र नाथ महतो ने तहसील कचहरी सह हल्का कर्मचारी भवन का फीता काटकर उद्घाटन किया. उद्घाटन के दौरान विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि राज्य की सबसे बड़ी समस्या राजस्व विभाग की है. गांव-देहात में अक्सर देखा जाता है कि लोगों की जमीन संबंधी ज्यादा समस्याएं होती है, जिसका निपटारा करने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. कचहरी भवन रहने से लोगों की जमीन संबंधी मामलो को आसान से निपटारा किया जा सकेगा. इसी को देखते हुए राज्य की मौजूदा हेमंत सरकार ने सभी जगह राजस्व कचहरी भवन बनाने का संकल्प लिया है.

कचहरी भवन का उद्घाटन के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने कचहरी भवन में हल्का कर्मचारियों को आवासन करने का निर्देश दिया. लोग अपनी समस्या लेकर आएंगे तो कचहरी भवन में ही हल्का कर्मचारी से भेंट होगी और उनकी समस्याओं का निपटारा आसानी से हो जायेगा.

उद्घाटन के बाद विधानसभा अध्यक्ष के समक्ष कुंडहित अंचलाधिकारी नित्यानंद प्रसाद ने राजस्व कर्मचारी चंद्रदेव दास को कचहरी भवन का जिम्मा सौंपा. मौके पर भवन प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता पंकज कुमार, कनीय अभियंता दीपक पांडे, पूर्व सांसद प्रतिनिधि आशीष तिवारी, सफीक अंसारी, संवेदक कुमार ऋतुराज तिवारी, समाजसेवी जयश्वर मुर्मू, राजू राय, खिरोद सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: