JamtaraJharkhand

जामताड़ा : जिला ओलंपिक संघ ने मनाया ओलंपिक दिवस, मरीजों के बीच फल का वितरण

Jamtara : जिला ओलंपिक संघ ने आज अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस मनाया. इस अवसर पर जिला ओलंपिक संघ के पदाधिकारियों ने सदर अस्पताल में भर्ती मरीजों के बीच फल व हॉर्लिक्स का वितरण किया. जिला ओलंपिक संघ के सचिव राजीव रंजन मिश्रा ने बताया कि जामताड़ा जिला ओलंपिक संघ खेल के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी तत्पर रहता है. इसी उद्देश्य से आज संघ ने सदर अस्पताल में मरीजों के बीच फल व ड्राई फ्रुट का वितरण किया गया.

राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि इस बार 2021 के ओलंपिक टोक्यो में होना है. जिसके कारण इस बार हमें अपने राज्य और देश के खिलाड़ियों को संदेश देना है और उनके लिए दुआ, प्रार्थना की भी आवश्यकता है. जिससे की हमारे भारतीय दल के खिलाड़ी बेहतर खेल का प्रदर्शन कर सकें.

इसे भी पढ़ें– रिम्स: तीसरे दिन भी आउटसोर्सिंग कर्मियों की वार्ता रही बेनतीजा

Catalyst IAS
ram janam hospital

जामताड़ा जिला ओलंपिक संघ के वरीय उपाध्यक्ष डीडी भंडारी ने बताया कि हमारा निरंतर प्रयास है कि जामताड़ा के खेल और खिलाड़ी कैसे बेहतर प्रदर्शन करें. इसलिए हम सभी निरंतर कार्य कर रहे हैं.

The Royal’s
Sanjeevani

मौके पर जिला ओलंपिक संघ के उपाध्यक्ष दीपक दुबे, आशीष चौबे, संयुक्त सचिव अरविंद ओझा , सरोज यादव, ओलंपिक संघ के सदस्य नितेश सेन , राहुल सिंह, संदीप पांडे, अनिश रंजन के अलावे विभिन्न खेल संघों के खिलाड़ी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें– क्या बिहार में चिराग की लौ से बढ़ेगी तेजस्वी के लालटेन की रोशनी

Related Articles

Back to top button