JamtaraJharkhand

जामताड़ा: बीजेपी पिछड़ी जाति मोर्चा की बैठक, कार्यकर्ताओं को दी गयी जिम्मेदारी

Jamtara: बीजेपी पिछड़ी जाति मोर्चा के अध्यक्ष रंजीत प्रसाद यादव की अध्यक्षता में जामताड़ा वेलसन मार्ट प्रांगण में मोर्चा के जिला कमेटी के पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों की एक बैठक की गयी.

मौके पर उपस्थित भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता वीरेंद्र मंडल ने मोर्चा के नवनियुक्त जिला पदाधिकारियों और मंडल अध्यक्षों को शुभकामना दी.

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है जहां सभी वर्गों का ख्याल रखा जाता है. सबका साथ, सबका विकास और सब के विश्वास के मूल मंत्र के साथ सभी को पार्टी के लिए काम करना है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें : बंगाल चुनाव : दीदी ने बताया आखिर क्यों वो नंदीग्राम विधानसभा सीट से ही लड़ना चाहती हैं चुनाव

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इस अवसर पर बीजेपी नेता परितोष सोरेन ने सभी को शुभकामना देते हुए दल के हित में काम करने की अपील की. जिला अध्यक्ष सोमनाथ सिंह ने उपस्थित कार्यकर्ताओं से संगठन हित में काम करने का आह्वान किया.

इस अवसर पर ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष रंजीत प्रसाद यादव ने कहा कि प्रदेश संगठन के निर्देश पर बैठक की गयी है. जिले के सभी 14 मंडलों में प्रभारी नियुक्त की गई है, जो मंडलों में ओबीसी मोर्चा के कार्य समिति का गठन और उसके विस्तार करने में मंडल अध्यक्षों को मदद करेगा.

मौके पर संथाल परगना प्रभारी संजय मंडल, जामताड़ा प्रभारी लक्ष्मण पंडित, महामंत्री महेंद्र मंडल, मनोज राय, जिला मंत्री सुकेन मंडल, नागेस्वर मण्डल, उदय दत्ता, गौरी शंकर महतो, मंडल अध्यक्ष मानिक राय, मोहन राय, गोराचंद मंडल, परिमल मंडल सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : वाह उस्ताद : जाकिर हुसैन को दो बार मिला है म्यूजिक की दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित ग्रैमी अवार्ड

Related Articles

Back to top button