Crime NewsJamtaraJharkhand

जामताड़ा: 6 साइबर अपराधी गिरफ्तार, छत से कूदने में एक का पैर फ्रैक्चर

Ranchi: जामताड़ा साइबर पुलिस ने साइबर अपराधियों के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाकर 6 साइबर अपराधियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. साइबर डीएसपी सुमित कुमार के नेतृत्व में जामताड़ा और करमाटांड़ थाना क्षेत्र में छापामारी अभियान चलाया गया जहां से 6 साइबर अपराधियों को पकड़ा गया.

पकड़े गए साइबर अपराधियों के पास से पुलिस ने 13 मोबाइल, 23 सिम कार्ड, 10 एटीएम कार्ड, 1 पेटीएम कार्ड, 4 पासबुक, दो मोटरसाइकिल और नगद राशि 55 हजार के अलावा अन्य सामान बरामद किया है.

पकड़े गए अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी को जेल भेज दिया. इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार सिन्हा ने बताया कि करमाटांड़ थाना क्षेत्र के पीठाकियारी गांव में बैठकर फिशिंग का काम कर रहे थे.

गुप्त सूचना पर 2 टीम बनाई गई और दोनों टीमों में एक ने करमाटांड़ थाना क्षेत्र में और 1 जामताड़ा थाना क्षेत्र में छापेमारी की. छापामारी के क्रम में दोनों जगह से तीन-तीन साइबर अपराधी को फिशिंग करते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

एसपी ने बताया कि सभी साइबर अपराधी फर्जी बैंक अधिकारी बनकर लोगों को अपने जाल में फंसाते थे. छापामारी के दौरान एक साइबर अपराधी पुलिस को देख कर छत से छलांग लगा दिया जिससे एक पैर फैक्चर हो गया है.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: