JamtaraJharkhand

जामताड़ा : गोराईनाला SBI ग्राहक सेवा केंद्र से दिन दहाड़े 1.82 लाख की लूट, जांच में जुटी पुलिस

Jamtara :  जामताड़ा में अपराधी बेलगाम हैं. अपराधी कोई भी घटना को दिन के उजाले में अंजाम देने लगे हैं. आज दोपोहर 1 बजे मिहिजाम थाना क्षेत्र से 1 लाख 82 हजार की लूट हो गई. वो भी SBI के ग्राहक सेवा केंद्र से. अपराधी ग्राहक बन आए और राशि निकलने की बात बोलने लगे. अपराधी मिहिजाम क्षेत्र के गोराईनाला मोड़ के SBI ग्राहक सेवा केंद्र से दिन दहाड़े 1 लाख 82 हजार रुपये लूट ले गए. इस घटना से जिले भर के लोगों में दहशत का माहौल है.

इसे भी पढ़ेंः CoronaUpdate : पटना में सात दिनों के लिए फिर से लगाया गया लॉकडाउन, 10 जुलाई से लागू

बाइक से आये थे तीन अपराधी

Catalyst IAS
ram janam hospital

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि अपराधी बाइक से आये थे. तीन की संख्या में थे. तीनो नकाबपोश में थे. ग्राहक सेवा संचालक के साथ मारपीट भी की गई. हथियार के बल पर अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. जिले भर के ग्राहक सेवा केंद्र सुदूर गांव देहात क्षेत्र में संचालित हैं. लेकिन सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं है. इससे पूर्व भी नारायणपुर, करमाटांड़, कुंडहित में इस प्रकार की घटना घट चुकी है. फिर भी न तो बैंक प्रबंधन को और न जी पुलिस प्रशासन कोई मतलब रहता है.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ेंः कोरोना संकट : BSL ने कर्मचारियों को जेब में हैंड-सैनिटाइज़र की छोटी बोतल ले कर काम पर आने को कहा है

मिहिजाम थाना क्षेत्र से महज पांच किमी की दूरी पर घटी घटना

बता दें कि मिहिजाम थाना क्षेत्र से पांच किमी कि दूरी पर घटना घटी है. जिस जगह घटना घटी, उस जगह हमेशा भीड़ भी रहती है. जामताड़ा मिहिजाम मुख्य सड़क किनारे गोराईनाला पड़ता है. इससे पूर्व भी मिहिजाम में बैंक ऑफ बड़ौदा में 60 लाख की डकैती की घटना घटी थी. घटना के बाद जामताड़ा एसडीपीओ व मिहिजाम थाना प्रभारी घटना स्थल पर पहुंचे. अपराधी के मोबाइल ट्रेस की बात कह कर जल्द पकड़ने की बात कही.

इसे भी पढ़ेंः अब तक का सबसे बेहतर रिजल्ट, टॉपर्स को निश्चित रूप से देंगे ऑल्टो कार : शिक्षा मंत्री

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button