JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर: जी टाउन क्लब के मैनेजर की संदेहास्पद स्थिति में मौत

विज्ञापन

Jamshedpur: बिष्टुपुर स्थित जी टाउन क्लब के मैनेजर राकेश तिवारी की संदेहास्पद तरीके से मौत हो गयी. गुरुवार की देर रात करीब 12:30 बजे कदमा पुलिस ने उनके बंद क्वार्टर को खोला, तो देखा कि वहां उनका शव पड़ा हुआ था.  गौरतलब है कि राकेश कदमा थाना क्षेत्र स्थित पदमा रोड के क्वार्टर संख्या 225 में अकेले रहते थे.

यह क्वार्टर टाटा स्टील द्वारा आवंटित की गयी थी. जमशेदपुर के बिष्टुपुर स्थित जी टाउन क्लब में वे मैनेजर के तौर पर काम कर रहे थे और कदमा में अकेले ही रहते थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथ ही मामले कि जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें- Corona Update: झारखंड में संक्रमण से सातवीं मौत, रिम्स के कोविड वार्ड में एडमिट था शख्स

परिजनों ने दी थी पुलिस को सूचना

मैनेजर राकेश तिवारी के परिजनों ने कदमा पुलिस को यह सूचना दी कि राकेश तिवारी मोबाइल फोन उठा नहीं रहे हैं. उन्हें कुछ अनहोनी का संदेह है. इसके बाद कदमा थाना की पुलिस गुरुवार देर रात मैनेजर के क्वार्टर पहुंची.

वहां पहुंचने के बाद पुलिस ने पाया कि क्वार्टर से काफी दुर्गंध आ रहा है. साथ ही क्वार्टर का दरवाजा अंदर से बंद है. काफी आवाज देने के बाद भी जब क्वार्टर नहीं खुला तो पुलिस ने क्वार्टर का दरवाजा तोड़ा और अंदर देखा तो मैनेजर की शव मिला.

इसे भी पढ़ें- रिलायंस Jio में छठा बड़ा निवेश: दुबई की कंपनी मुबाडला ने 9,093.60 करोड़ में खरीदा 1.85 फीसदी हिस्सा

दो दिन पहले हुई मौत

पुलिस ने घटना के बारे में बताया कि मैनेजर के शव को देखने से लग रहा है कि उसकी मौत करीब दो दिन पहले ही हो चुकी है. शव की हालत खराब हो रही है और उसमें से दुर्गंध भी आ रहा है.

राकेश की मौत कैसे हुई फिलहाल इस बात की जांच की जा रही है. कदमा पुलिस ने क्वार्टर को सील कर दिया है. शुक्रवार सुबह पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ साफ हो सकता है कि आकिर मैनेजर की मौत कैसे हुई.

इसे भी पढ़ें- Corona Update: 24 घंटे में करीब 10 हजार नये केस, देश में संक्रमितों का आंकड़ा 2 लाख 26 हजार के पार

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
Close