Crime News

Jamshedpur : युवक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

Jamshedpur : बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी. यह घटना गुरुवार को टेल्को थाना क्षेत्र के महानंद बस्ती में घटी. युवक की पहचान मोनी दास के रूप हुई है. अपराधियों ने मोनी दास को उस वक्त गोली मारी जब वह अपनी दुकान पर बैठा था. इसी दौरान बाइक पर सवार होकर आये अपराधियों ने मोनी दास को गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें – सेंटेवीटा ने एडमिट नहीं किया, सरकारी मदद की आस में निकल गयी जान, अब दो दिनों से बुजुर्ग पति कर रहा कोविड रिपोर्ट का इंतजार

advt

डॉक्टर ने मृत घोषित किया

मोनी दास को गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने घायल अवस्था में एमजीएम अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. अपराधियों ने मोनी दास के सीने में गोली मारी थी. बताया जा रहा है कि मोनी दास की 6 महीने पूर्व ही शादी हुई थी.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग में बिक गयी 1000 एकड़ वन भूमि! हाइकोर्ट में जनहित याचिका दायर

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार युवक मोनी दास का महानंद बस्ती में नल और पाइप की अपनी दुकान है. साथ ही वह बालू सप्लाई करने का भी काम करता था. मोनी दास पूर्व ने एक हत्या के आरोप में जेल भी जा चुका था. घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ कर मामले की छानबीन में जुट गयी है. युवक को किस वजह से गोली मारी गयी इसके पीछे की वजह सामने नहीं आ पायी है.

इसे भी पढ़ें – पलामूः 35 नये मामले आते ही 400 से अधिक हुए कोरोना पॉजिटिव, पहली बार पत्रकार भी संक्रमित

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: