Crime NewsJamshedpur

#Jamshedpur: लॉकडाउन के बीच युवक की गोली मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Jamshedpur: जिले के सीतारामडेरा इलाके के भुइयांडीह में बुधवार की रात गैंगवार में गोलियां चलीं और छह लोग घायल हुए. वही उसके अगले दिन गुरुवार को मानगो के उलीडीह मानगो स्थित उलीडीह थाना अंतर्गत पंडित टोला में अपराधी सोनू मिश्रा ने पड़ोस में ही रहने वाले पुजारी युवक सौरभ झा की गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ेंःरांची मेयर आशा लकड़ा न्यूज विंग के संवाददाता को खबर हटाने की दे रहीं धमकी, 24 घंटे में किया छह बार फोन

क्या है मामला

मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार को आरोपी सोनू मिश्रा अपने कुत्ते को लेकर आया और सौरभ झा के घर के सामने ही शौच कराने लगा. सौरभ झा ने फिर से इसका विरोध किया तो गुस्साएं सोनू मिश्रा ने सौरभ झा को गोली मार दी. सौरभ झा को गोली लगने के बाद तत्काल टीएमएच ले जाया गया,जहां उसकी मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट समेत तमाम आला अधिकारी पहुंचे. सौरभ झा करीब 20 साल का युवक है. जो मानगो के डिमना चौक स्थित आदित्यनाथ मंदिर में पूजा कराता था. और उसके पिता मदन झा भी पुजारी ही हैं.

गोली मारने की घटना के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. जमशेदपुर के मानगो इलाके में रहने वाले सोनू मिश्रा के खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. उसके खिलाफ हत्या, रंगदारी समेत कई आपराधिक मुकदमा पहले से ही लंबित हैं.

इसे भी पढ़ेंःगढ़वा: 35 आइपीएस अधिकारियों की ट्रांसफर्र-पोस्टिंग पर पूर्व विधायक ने कहा, एक से दूसरे जिले में अधिकारियों के मूवमेंट से लॉकडाउन का होगा उल्लंघन   

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Related Articles

Back to top button