न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

Jamshedpur: महिला और उसके दो बेटों की हत्या, जख्मी हालत में मिले पति पर पुलिस को शक

1,042

Jamshedpur: जिले के बागबेड़ा थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या से हड़कंप मच गया है. इलाके के बागबेड़ा रोड नंबर 6 में रहने वाले एक ही परिवार के तीन लोगों की सोमवार को हत्या कर दी गई.

अनुमान लगाया जा रहा है कि जीतेंद्र कुमार नाम के व्यक्ति ने अपनी ही पत्‍नी व दो बच्‍चों की हत्‍या के बाद खुद को भी मारने का प्रयास किया. घायल स्थिति में जीतेंद्र कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इसे भी पढ़ेंःCM  हेमंत सोरेन का निर्देश : DC-SP सुनिश्चित करें, बेकार में लोग घर से बाहर ना घूमें, जान लें किन्हें है बाहर निकलने की छूट

जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. पुलिस उसके होश में आने का इंतजार कर रही है. उसके होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा की हत्या के पीछे की वजह क्या है.

बेड पर मिला तीनों का शव

बागबेड़ा रोड नंबर 6 में रहने जीतेंद्र कुमार सोमवार की सुबह अपने घर का दरवाजा नहीं खोला था. बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी फ्लेट के निचले फ्लोर में ही जीतेंद्र के मां पिता रहते हैं. जब सुबह में दरवाजा नहीं खोला तो मां के कहने पर पड़ोसी ने घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन जीतेंद्र या उसकी पत्नी ने दरवाजा नहीं खोला.

Whmart 3/3 – 2/4
घर में खुला पड़ा अलमीरा और बिखरे सामान

काफी शोर मचाने के बाद जब दरवाजा नहीं खुला तब पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़ दिया. अंदर जाने पर देखा गया कि बेड पर जीतेंद्र की पत्नी रानी कुमारी, उनका 6 साल का बेटा आदित्य और 2 साल का बेटा कार्तिक का शव पड़ा हुआ था.

जबकि जीतेंद्र जिसके पेट में चाकू लगा था एक तरफ गिरा पड़ा था, उसकी सांस चल रही थी. पड़ोसी उसे टेम्पो से टीएमएच लेकर पहुंचे जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है.

इसे भी पढ़ेंःविधायकों की अपील : लोग घरों में ही रहें और जरूरत पड़े तो विधायक निधि को कोरोना इलाज पर खर्च करे सरकार

मामले की जांच में जुटी है पुलिस

प्रथम दृष्टया कहा जा रहा है कि जीतेंद्र ने ही अपने परिवार को चाकू मारा है. लेकिन पुलिस हर पहलू से इसकी जांच कर रही है. जीतेंद्र पूर्व में क्‍यूआरटी में कार्यरत था. और फिलवक्त टाटा स्टील में कर्मचारी के रूप में काम कर रहा है.

मामले की छानबीन करती जमशेदपुर पुलिस

इस मामले में बागबेड़ा पुलिस से बात करने पर उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृष्टया से इस मामले में लग रहा है कि जीतेंद्र ने ही अपने परिवार के लोगों की हत्या की है. लेकिन अभी तक इसके पीछे की स्थिति स्पष्ट नहीं हो पाई है.

जीतेंद्र के होश में आने का इंतजार

मिली जानकारी के अनुसार, बागबेड़ा में हुई इस हत्याकांड के दौरान घर में काफी बड़े पैमाने पर लूट के भी निशान है. अलमीरा खुला मिला है. और उसका सारा सामान बिखरा हुआ है. जीतेंद्र सिंह के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है. जिसके बाद ही कोई खुलासा हो सकेगा कि हत्या पारिवारिक है या लूटकांड या कोई बाहरी व्यक्ति अंदर घुसकर मार डाला है.

इसे भी पढ़ेंःविधानसभा की कार्यवाही 2 बजे तक स्थगित, कोरोना को लेकर स्पीकर ने शुरू की कार्यमंत्रणा समिति की बैठक

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like