Crime NewsJamshedpurJharkhandNEWS

जमशेदपुर : पटमदा के बामनी में तीन वाहनों को टक्कर मारने के बाद घर में जा घुसा बेकाबू ट्रेलर, बाइक सवार की मौत, 5 घायल

Patamda : एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने बुधवार की दोपहर बामनी के पास टाटा-पटमदा मुख्य मार्ग पर एक टाटा मैजिक वाहन तथा दो मोटरसाइकिलों को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गयी तथा पांच अन्य लोग घायल हो गये.  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेलर ने पहले मैजिक को ठोकर मारी और फिर दोनों बाइक को अपनी चपेट में लेते हुए सड़क किनारे एक घर में जाकर घुस गयी. इसमें बाइक पर सवार पटमदा की लच्छीपुर पंचायत के बांधतोड़िया गांव निवासी रवि हांसदा (18) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. जबकि मैजिक पर सवार सोमाय हांसदा, शकुंतला प्रमाणिक, तारामनी महतो, एक अन्य व्यक्ति के साथ बाइक सवार पुरगल मांझी घायल हैं. ट्रेलर घुसने से दुखनी सोरेन नामक महिला का घर भी क्षतिग्रस्त हो गया है.

ट्रेलर घुसने से क्षतिग्रस्त हुआ घर.

 

इस घटना की सूचना मिलने पर  पटमदा सर्कल इंस्पेक्टर हीरालाल महतो और थाना प्रभारी अशोक राम दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भिजवाया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घायल बाइक सवार पुरगल मांझी ने बताया कि वह अपने तीन अन्य साथियों के संग दो बाइक पर सवार होकर बानतोड़िया गांव से पटमदा के रास्ते  जमशेदपुर की तरफ जा रहा था. अचानक पीछे से आ रहे ट्रेलर ने उन्हें टक्कर मार दी. बाइक पर सवार रवि हांसदा ट्रेलर के नीचे आ गया और ट्रेलर उसे रौंदता एक घर से जाकर टकरा गया.

Sanjeevani
ट्रेलर की चपेट में आयी बाइक.
घायल को अस्पताल ले जाती पुलिस.

घटना के प्रत्यक्षदर्शी भाजपा नेता प्रधान चंद्र महतो ने बताया कि पटमदा से जमशेदपुर की ओर जा रहे एक अनियंत्रित ट्रेलर (आयरन ओर ढोनेवाला बड़ा ट्रक) ने पहले विपरीत दिशा से आ रही एक टाटा मैजिक वाहन को टक्कर मारी. मैजिक बीच सड़क पर ही पलट गया और उसमें सवार दो लोगों को मामूली चोट आयी. जबकि तेज रफ्तार से भागने के क्रम में अनियंत्रित ट्रेलर ने जमशेदपुर की ओर जा रहे दो बाइक पर सवार चार युवकों  को अपनी चपेट में ले लिया और एक बाइक को रौंदते हुए बायीं तरफ स्थित दुखनी सोरेन के घर में जा घुसा.  इस घटना में दुखनी सोरेन को भारी नुकसान हुआ है. रवि हांसदा की बाइक पर सवार उसका साथी दुर्गा माझी भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे अन्य घायलों के साथ पटमदा थाना प्रभारी ने थाने के वाहन से एमजीएम अस्पताल भेजा. रवि हांसदा की लाश को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु एमजीएम मेडिकल कॉलेज भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – जिला में अजब-गजब तबादले का खेल : पहले ट्रांसफर कर दिया तमाड़, एक माह बाद बुला लिया मुख्यालय

Related Articles

Back to top button