JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : बिजली-पानी की समस्या से परेशान यूथ फॉर चेंज के सदस्यों ने साटा सांसद विद्युत वरण महतो की गुमशुदगी का पोस्टर, खोजने वाले को देंगे 501 रुपये का नगद इनाम

Jamshedpur : यूथ फॉर चेंज के सदस्यों ने शुक्रवार सुबह मानगो स्थित गोलचक्कर पर जमशेदपुर के संसद विद्युत वरण महतो को गुमशुदा करार कर दिया. दरअसल, यूथ फॉर चेंज के सदस्यों द्वारा सांसद विद्युत वरण महतो की गुमशुदगी का पोस्टर मानगो स्थित गोलचक्कर से लेकर विभिन्न क्षेत्रों पर जगह-जगह लगाया गया है. इस संबंध में जानकारी देते हुए संस्था के हेमंत पाठक ने बताया कि जमशेदपुर की जनता इस भीषण गर्मी में बिजली व पानी के लिए त्राहिमाम कर रही है. पूर्वी लोकसभा क्षेत्र में पानी-बिजली का संकट विकराल रूप लेता जा रहा है, लेकिन बावजूद इसके जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो कहीं दिखायी नहीं दे रहें है. इस भीषण गर्मी में सांसद के पास जमशेदपुर की जनता के लिए समय नहीं है. ऐसा प्रतीत होता है कि सांसद विद्युत वरण महतो कहीं गुम हो गये है. इस कारण यूथ फॉर चेंज के सदस्यों के द्वारा जमशेदपुर में बिजली व पानी आदि की समस्याओं को जल्द से जल्द दुरूस्त करने की मांग की जाती है. इसे लेकर सांसद को खोजने वाले व्यक्ति को संस्था की ओर से 500 रुपये नगद इनाम भी दिया जायेगा.

मानगो थाना में करेंगे सांसद की गुमशुदगी की शिकायत
छात्र संघ नेता हेमंत पाठक ने बताया कि क्षेत्र के लोग बिजली-पानी की समस्या से परेशान हो गये है. बिजली नहीं रहने के कारण भीषण गर्मी में जिना मुहाल हो गया है. वहीं छात्रों की पढ़ाई बाधित हो रही है. पानी नहीं रहने के कारण गृहणी परेशान है. ग्रामीण क्षेत्र की महिलाएं सिर पर पानी ढो-ढो कर रोजमर्रा के कार्य कर रही है. इस कारण संस्था ने फैसला लिया है कि आज शाम को मानगो थाना में जमशेदपुर के सांसद विद्युत वरण महतो के गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करायेंगे, ताकि पुलिस जल्द से जल्ग सांसद को खोज निकाले. जिससे कि जमशेदपुर वासियों के समस्याओं का निदान हो सकें.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : बेटी को अपशब्द कहने से मना करने पर पिता को ईंट-पत्थर से मार कर किया घायल

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button