न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुरः राजनगर में ट्रेलर ने ली एक की जान, टाटा-चाईबासा रोड घंटों रहा बाधित

तीन घंटे जाम रहा टाटा-चाईबासा रोड

227

Jamshedpur: लौहनगरी जमशेदपुर में एकबार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां राजनगर थाना क्षेत्र के केसरगड़िया के पास चाईबासा की ओर से तेज गति से आ रहे ट्रेलर की चपेट में आने से एक 18 साल के युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. इस हादसे के बाद स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और टाटा-चाईबासा रोड को लोगों ने जाम कर दिया.

इसे भी पढ़ेंःस्टेट टॉपर अपूर्वा के पास नहीं किताब खरीदने के पैसे, कैसे पढ़ेगी बिटिया-कैसे बढ़ेगी बिटिया ?

तीन घंटे जाम रहा टाटा-चाईबासा रोड

hosp1

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह लखन बोयपई नामक 18 साल का युवा तालाब से मुख्य मार्ग के रास्ते अपने घर पैदल जा रहा था. वह रोड किनारे पैदल ही चल रहा था कि अचानक तेज गति से आ रही ट्रेलर ने उसे कुचल दिया और राजनगर की ओर बढ़ने लगा. हादसे के बाद ग्रामीण ट्रेलर का पीछा करने लगे तो ट्रेलर चालक ने घबराकर ट्रेलर को मुरूमडीह के पास रिलायंस पेट्रोल पंप पर खड़ा कर फरार हो गया.

इसे भी पढ़ेंःरांची : दूसरे का खतियान देकर बने अफसर, अब होंगे बर्खास्त

इधर दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों तथा परिवार के सदस्य मौके पर पहुंचे और टाटा-चाईबासा सड़क को जाम कर दिया.

इसी ट्रेलर से हुआ हादसा

इस विरोध के कारण सड़क में वाहनों की लंबी कतार लग गई. बाद में मौके पर राजनगर थाना प्रभारी और बीडीओ ने पहुंच कर मृतक के परिजन को मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया. इसके बाद स्थानीय लोगों ने जाम हटाया. हादसे के बाद करीब तीन घंटों तक टाटा-चाईबासा रोड पर वाहनों की आवाजाही बाधित रही.

इसे भी पढ़ेंःपलामू : माओवादी बंद तीन अगस्त को, बढ़ायी गयी एनएच 98 और रेलवे की सुरक्षा

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

You might also like
%d bloggers like this: