JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : मानगो में दो पक्षों में भिड़ंत में तीन लोग घायल, पिस्टल के बट से हमले का आरोप, अस्पताल में भी हुआ हंगामा

Jamshedpur आजादनगर थाना क्षेत्र के जाकिर नगर रोड नंबर-तीन स्थित रहीम पैलेस के पास दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में दोनो पक्ष से कुल तीन लोग घायल हो गए. इसमें एक पक्ष के अब्दुल रज्जाक और मो फारुख के अलावा दूसरे पक्ष काअरमान खान शामिल है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही आजादनगर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस घटना में शामिल सभी लोगों को थाना ले गई. वहां से घायलों को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल भेजा गया. उसके बाद अस्पताल में भी दोनो पक्ष एक दूसरे से भिड़ गए. इसे लेकर एकाएक हंगामा होने लगा.
पुलिसकर्मी के भाई पर पिस्टल के बट से हमले का आरोप
घायल अब्दुल के परिजनों के मुताबिक अरमान का भाई पुलिस विभाग में है. अरमान ने उसी का फायदा उठाते हुए गुरुवार को पुराने विवाद को लेकर अब्दुल पिटाई शुरू कर दी. तभी बीच बचाव करने गए अब्दुल के भाई मो फारुख को भी मारपीट कर घायल कर दिया. परिजनों का आरोप है कि घटना में पिस्टल के बट से भी वार किया गया है. इधर अरमान ने बताया कि वह तीन साल से कुवैत में काम करता था और 20 दिन पहले ही वह आया है. अब्दुल का उसके भाई सलमान के साथ कुछ विवाद चल रहा है इसी को लेकर आज अब्दुल ने उसपर पिस्टल की बट से वार कर दिया जिससे वह घायल हो गया. फिलहाल घायलों का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

इसे भी पढ़ें – NewsWing Special : आखिर क्यों तेज होगा बंगाल की खाड़ी में चक्रवाती तूफान, क्या है आईआईटी खड़गपुर के शोधकर्ताओं की चौंकाने वाली रिपोर्ट में

Related Articles

Back to top button