Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : पेड़ से कटहल तोड़ने पर बंगले के मालिक ने महिला का हाथ तोड़ डाला

Jamshedpur :  बिष्टुपुर थाना अंतर्गत जुबली रोड के बंगले के आउट हाउस के रहने वाले एक परिवार को पेड़ से कटहल तोड़ना महंगा पड़ गया. बंगले के मालिक ने पूरे परिवार के साथ मारपीट करते हुए कटहल तोड़नेवाली  महिला का हाथ तोड़ दिया. बीच-बचाव करने गये महिला के बेटे को भी उन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया. घायल महिला रेणु देवी के पुत्र विक्की कुमार ओझा ने बताया कि वे लोग 15 वर्षों से जुबली रोड नंबर 1 में स्वर्गीय डॉक्टर एसबी सिंह के मकान के आउट हाउस में रहते आ रहे हैं. उनके स्वर्गवासी होने के बाद उनके छोटे पुत्र सुधीर बहादुर सिंह बंगले में रह रहे हैं.

शुक्रवार को सवेरे 11 बजे विक्की कुमार ओझा ने सुधीर बहादुर सिंह के छोटे भाई समीर बहादुर से अनुमति लेकर पेड़ पर लगे 2 कटहल को तोड़ लिया. आरोप है कि इसकी जानकारी कुछ घंटे बाद सुधीर बहादुर को मिली, तो उन्होॆंने अपने दामाद जाहिद खान, बेटी स्मृति खान एवं एक अन्य के साथ मिलकर रेणु देवी पर डंडा, पत्थर और फावड़े से हमला कर दिया.  मां को बचाने गये विक्की कुमार ओझा को भी उन लोगों ने हमला कर घायल कर दिया. इसके बाद घायल विक्की अपनी मां को लेकर बिष्टुपुर थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया. पुलिस ने दोनों का इलाज एमजीएम अस्पताल में कराया. विक्की ने बताया कि घटना के बाद आरोपियों ने धमकी दी है कि घर आने पर उनका कत्ल कर दिया जायेगा. विक्की के पिता कोलकाता में काम करते हैं. विक्की ने कहा है कि धमकी की वजह से अब वे अपने घर में नहीं जाएंगे. उसने किसी रिश्तेदार के वहां शरण लेने की बात कही है. इधर पुलिस दर्ज  शिकायत के आलोक में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें – जमशेदपुर : मानगो के गोविंदा ने साथियों के साथ मिलकर पोटका-जादूगोड़ा में दिया था चोरी की घटना को अंजाम, चार आरोपी गिरफ्तार

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button