JamshedpurJharkhandJharkhand Panchayat

जमशेदपुर : प्रेक्षक के साथ निर्वाचित पदाधिकारी ने किया कलस्टर में मतदान केंद्रों का निरीक्षण

Ghatshila : त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन-2022 के पहले चरण का चुनाव मुसाबनी प्रखंड में शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष तरीके से कराने के उद्देश्य से गुरुवार को सामान्य प्रेक्षक घाटशिला निरंजन कुमार एवं व्यय प्रेक्षक संजय कुमार सिंह के द्वारा मुसाबनी की निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी सीमा कुमारी एवं अंचल अधिकारी मुसाबनी राम नरेश सोनी के संग कलस्टर एवं मतदान केंद्र का भौतिक निरीक्षण किया गया.

भयमुक्त वातावरण में मतदान कराने का निर्देश

इस क्रम में सामान्य प्रेक्षक द्वारा बताया गया कि मतदान के दौरान मतदाताओं को किसी भी प्रकार का कोई परेशानी नहीं हो, इसके लिए मतदान केंद्रों पर शौचालय, पेयजल, शेड, रैंप आदि की व्यवस्था ससमय सुनिश्चित किया जायेगा. साथ ही भयमुक्त वातावरण में निष्पक्ष व शांतिपूर्ण मतदान संपन्न कराने को लेकर आवश्यक उपाय करने का निर्देश दिया गया है.

Catalyst IAS
ram janam hospital

उत्तरी ईचड़ा पंचायत कलस्टर का निरीक्षण

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

पदाधिकारी द्वारा सर्वप्रथम मुसाबनी प्रखंड के उत्तरी ईचड़ा पंचायत मंडप कलस्टर का निरीक्षण किया गया. जहां निर्वाची पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी सीमा कुमारी द्वारा बताया गया कि इस कलस्टर में कुल 12 मतदान केंद्र आते है और यहां सभी प्रकार के सुविधा उपलब्ध करा दी गई है. बिजली के लिए जनेटर की भी व्यवस्था की गयी है.

बिजली-पानी की व्यवस्था से संतुष्ट दिखे अधिकारी

इसके बाद पेक्षक द्वारा माटीगोड़ा पंचायत के कुलामाड़ा के मतदान केंद्र 33, 34, 35 एवं 36 का निरीक्षण किया गया. वहां पर बिजली, पानी, शौचालय को देखकर काफी संतुष्ट हुए. तेरेगा पंचायत के चापड़ा कलस्टर का निरीक्षण किया गया और कलस्टर एवं मतदान केन्द्र की जानकारी प्राप्त की गयी. मौके पर पंचायत सचिव सह सेक्टर ऑफिसर कानु राम हांसदा, कलस्टर प्रभारी सालखु मार्डी, ईश्वर महाली, सनातन मार्डी आदि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- फहीम खान को हाईकोर्ट ने दिया एक दिन का पेरोल, पुलिस रहेगी साथ

Related Articles

Back to top button