JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : मानगो चौक पर सड़क दुर्घटना में मृतक की हुई पहचान, बागबेड़ा का रहने वाला था युवक

Jamshedpur : जमशेदपुर के मानगो थाना अंतर्गत मानगो चौक के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान बागबेड़ा प्रधानटोला निवासी 22 वर्षीय संगम कुमार के रूप में हुई है. संगम शादी समारोह में फोटोग्राफी का काम करता था. घटना के समय भी वह मानगो से एक समारोह में फोटोग्राफी कर वापस लौट रहा था. संगम दो बहन और दो भाईयों में सबसे छोटा था. पिता सिक्योरिटी गार्ड का काम करते है.

दोस्तो ने रात को घर जाने से किया था मना

संगम के पड़ोस में रहने वाले साथी रोहित तिवारी ने बताया कि संगम ग्रेजुशन की पढ़ाई के साथ-साथ काम भी करता था. वह शाम 6 बजे घर से फोटोग्राफी करने के लिए निकला था. काम खत्म कर वह डिमना रोड निवासी साथी राहुल कुमार के घर पर थोड़ी देर के लिए रूका था. राहुल ने उसे देर रात को निकलने से मना करते हुए घर पर रूक जाने की सलाह दी थी, लेकिन संगम नहीं माना और बाइक से घर की ओर निकल गया.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

अस्पताल ले जाने के क्रम में हो गई थी संगम की मौत

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali

बता दे कि मानगो चौक के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया था. युवक की बाइक उस बड़े वाहन में फंस गई, जिससे वाहन ने युवक को भी अपने साथ घसीट दिया. युवक आधे रास्ते में ही बाइक से गिर पड़ा पर उसकी बाइक वाहन समेत आगे जाती गई. अंत में बाइक पुल के पास डिवाइडर से टकराकर गिर गई थी. अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें- Gopalganj में उत्पाद विभाग की टीम ने Luxury Car से जब्त की 233 किलो चांदी, दो गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button