JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : गोविंदपुर जलापूर्ति योजना का हाल, राहरगोड़ा और बारीगोड़ा के लोगों को 20 दिनों से नहीं मिला पानी, जताया विरोध

Jamshedpur : छोटा गोविंदपुर जलापूर्ति योजना के तहत एजेंसी की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. इस कारण राहरगोड़ा और बारीगोड़ा के कई क्षेत्र के लोगों को पिछले बीस दिनों से पानी नहीं मिल रहा है. हालत यह है कि गदड़ा स्थित पानी टंकी से राहडगोड़ा चौक और पोस्टऑफिस से बारीगोड़ा तक पानी की सप्लाई बंद हो गयी है. इससे स्थानीय लोगों में रोष का माहौल है. उन्होंने जनप्रतिनिधियों की अगुआई में गदड़ा पानी टंकी पर विरोध-प्रदर्शन किया. उनका कहना है कि मौजूदा स्थिति में क्षेत्र के लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. उन्हें दो-तीन किलोमीटर दूर से पानी लाना पड़ रहा हैं. फिर भी उनकी जरुरतें पूरी नहीं हो पा रही है. क्षेत्र में जल्द जलापूर्ति नहीं शुरू होने पर आंदोलन की चेतावनी दी गयी है.

समस्या के जल्द समाधन का मिला आश्वासन
स्थानीय लोगों के विरोध-प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर पेयजल एवं स्वच्छता विभाग के कार्यपालक अभियंता अभय टोप्पो पहुंचे. उन्होंने समस्या के लिए एजेंसी की ओर से काम में लापरवाही को जिम्मेवार ठहराया.

ये थे उपस्थित
मौके पर सामाजिक सेवा संघ के अध्यक्ष राजेश सामंत, झारखंड आंदोलनकारी सह झामुमो नेता जेना जमुदा, पूर्व पंचायत समिति सदस्य विश्वजीत भगत, वार्ड सदस्य बिरजू पात्रो, ग्राम प्रधान सुखलाल हेंब्रम, विवेक गुप्ता, छोटे सरदार, लिली हेंब्रम, बबलू पूर्ती, संजय सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- विभाग के उदासीनता के बाद चुइडाडीह टोला के ग्रामीणों ने चंदा कर लगाया चापाकल

The Royal’s
Sanjeevani
Pushpanjali
Pitambara

Related Articles

Back to top button