JamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : सीएनजी गैस नहीं मिलने पर एचएच-33 के पेट्रोल पंप पर टेंपो चालकों ने काटा बवाल, घंटों बनी रही गहमा-गहमी

Jamshedpur : एनएच-33 के पेट्रोल पंप पर सीएनजी गैस नहीं मिलने से टेंपो चालकों ने जमकर बवाल काटा. इसे लेकर पंप के पास घंटों गहमा-गहमी बनी रही. उन्होंने बताया कि गैस नहीं मिलने से टेंपो चालक और मालिकों की परेशानी काफी बढ़ गयी है. पंप पर घंटों लाइन लगानी पड़ती है. फिर भी उन्हें समय पर सीएनजी गैस नहीं मिल पाता है.

टेंपो चालकों ने बताया कि सरकार का आदेश मानकर उन्होंने डीजल, पेट्रोल की गाड़ियां बिक्री कर बैंक से कर्ज लेकर सीएनजी से चलनेवाले टेंपो खरीदा है. मौजूद परिस्थित में चालकों के साथ मालिकों के समक्ष भूखमरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी है. एक ओर फाइनेंसर गाड़ी जमा करने की धमकी देते हैं, दूसरी ओर सीएनजी गैस समय पर नहीं मिलने के कारण चालकों का विद्यालय में विद्यार्थियों को ले जाने वाले ऑर्डर छूट गये हैं. इसके साथ ही बैंक वाले बार-बार किश्त जमा करने का तगादा कर रहे हैं.

परिवहन सचिव को समस्या से अवगत कराने का निर्णय
इस दौरान टेंपो चालकों और मालिकों ने परिवहन सचिव को समस्या से अवगत कराने का फैसला लिया हैं. संघ से जुड़े संतोष मंडल का कहना है कि प्रशासन की ओर से मुहिम चलाकर चालकों पर सीएनजी गैस से चलने वाली टेंपो खरीदने का दबाव बनाया गया. बावजूद इसके सीएनजी गैस समय पर उपलब्ध नहीं होना चालकों के लिए बड़ी समस्या बनी हुयी है. इस समस्या से समाधान के लिए विभागीय सचिव से मिलने की उन्होंने बात कही है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये थे उपस्थित
मौके पर गोपाल यादव, राजेश प्रसाद, सुरेश सिंह, प्रमोद साहू, राजू पोईयरा, मनोज प्रसाद, मोहम्मद हुसैन, सलावत महतो, मोहम्मद अरशद, आशीष, प्रदीप स्वाइन, राजेश साहू, अरुण दास साहू, मोहम्मद शहीद, रामू कुशवाहा, विनोद शुक्ला, जसविंदर सिंह सहित काफी संख्या में टेंपो चालक उपस्थित थे.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : बढ़ते साइबर अपराध की रोकथाम के लिए जुबिली पार्क से निकाली गयी जागरूकता रैली

Related Articles

Back to top button