Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Suicide : बरसोल थाना इलाके में युवक ने की आत्‍महत्‍या, बतायी रही ये वजह

Ghatshila: पूर्वी स‍िंंहभूम के बरसोल थाना क्षेत्र के कुमारडुबी पंचायत अंतर्गत मालकुंडा गांव में पारिवारिक कलह के चलते गुरुवार को 30 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक युवक की पहचान दृश्टु ढुली के रूप में की गयी है. फंदे से लटका देख परिजन तत्काल उपचार के लिए बहरागोड़ा सीएचसी ले गए. सीएचसी में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. तत्काल परिजनों ने बहरागोड़ा एवं बरसोल पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर बहरागोड़ा व बरसोल पुलिस बहरागोड़ा सीएचसी पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के बारे में स्थानीय लोगों का कहना है कि पारिवारिक कलह की वजह से युवक ने पहले ब्लेड से अपनी कलाई की नस को काटकर जान देने की कोश‍िश्‍ की. उसके बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ग्रामीणों ने बताया कि युवक ने करीब नौ साल पहले शादी की थी. उसका दो बेटा भी है. बड़ा बेटा 7 वर्ष का और छोटा बेटा 5 साल का है. वह  पिकअप वैन चलाकर अपना परिवार चलाता था. घटना की सूचना पाकर कई भाजपा नेता बहरागोड़ा सीएचसी पहुंचे और जानकारी ली.  बरसोल थाना प्रभारी शशि कुमार ने बताया कि हर एक पहलू पर जांच की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा हो पाएगा. मृतक के गले में फांसी के निशान और बायां हाथ में ब्लेड से काटने का भी निशान मिले हैं.

ये भी पढ़ें- हिन्दी में लिखे RTI का जवाब अंग्रेजी में दे रहा था रेलवे, आरटीआई एक्टिवस्ट सुनील खंडलेवाल की शिकायत पर रेलवे ने सुधारी गलती

Related Articles

Back to top button