JamshedpurJharkhand

Jamshedpur Suicide : कदमा में बैंक कर्मचारी ने फंदे से झूलकर दी जान, दोस्त ने कहा-पुलिस की पिटायी से था आहत

Jamshedpur : कदमा थाना क्षेत्र के शास्त्रीनगर ब्लॉक नंबर-एक के रहनेवाले 28 वर्षीय राहुल कुमार ने अपने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली. इस घटना से पूरा क्षेत्र में सनसनी का माहौल है. वहीं इस पूरे मामले में आरोपों के घेरे में स्थानीय पुलिस है. राहुल आईडीबीआई बैंक का कर्मचारी बताया जा रहा है. उसकी अब तक शादी नहीं हुई थी. उसके दोस्त टिंकू चौधरी का कहना है क‍ि बीते देर शाम राहुल और उसके अन्य दो दोस्त पार्टी कर रहे थे. इस दौरान शराब पीने- पिलाने का भी दौर चला. तभी राहुल का कुछ लोगों से झगड़ा हो गया. उसके बाद राहुल के दोस्तों ने उसे वहां से समझा-बुझाकर घर ले जाने लगे. उसी वक्त कदमा थाना की पुलिस वहां पहुंची और राहुल और उसके दोस्तों को बीच रास्ते में रोककर उसकी पिटाई करनी शुरू कर दी.

यहां तक कि राहुल के दोस्त उसके शराब के नशे में होने की बात कहते हुए पुलिस से माफी भी मांगी, फिर भी पुलिस ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. इस पूरे मामले में पुलिस ने उसके एक दोस्त को हिरासत में भी ले लिया. उसके बाद राहुल को उसके दोस्त ने किसी तरह उसके घर लाकर छोड़ा. वहां उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. राहुल के दोस्त टिंकू चौधरी का आरोप है कि राहुल पुलिस की पिटाई से बेहद आहत था. संभवत: इसी वजह से उसने आत्महत्या कर ली होगी.

पुल‍िस की कोई भूम‍िका नहीं: एसएसपी

जमशेदपुर एसएसपी एम तमिल वानन ने बताया कि राहुल कुमार के साथ आदित्यपुर के रहनेवाले तीन युवक ने मारपीट की थी. यह बात परिजनों ने अपने बयान में भी बताया है. पुलिस की इस मामले में कोई भूमिका नहीं है.

इसे भी पढ़ें –  गिरिडीह के सरिया में पेड़ से टकराई बाइक, युवक की मौत

Related Articles

Back to top button