Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : 7 हजार घूस लेते सब इंस्पेक्टर गिरफ्तार

Jamshedpur : एक तरफ पूरा झारखंड कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहा है. पुलिस-प्रशासन सड़क पर सख्ती बरत रही है. ताकि शहर को सुरक्षित किया जा सके. वहीं वैश्विक महामारी के बीच जादूगोड़ा थाने में पदस्थापित एक एएसआई आलोक कुमार दुबे को रांची से आयी एसीबी की टीम ने परसुडीह थाना अंतर्गत खासमहल स्थित सदर अस्पताल से एक केस मैनेज करने के नाम पर 7 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें : गूगल ने की नयी प्राइवेसी सेटिंग की घोषणा, सेटिंग,  जानिये ये कैसे है आपके लिए यूजफुल 

फिलहाल एसीबी की टीम घूसखोर दारोगा को जेल भेजने की तैयारी में जुटी है. बताया जा रहा है कि एएसआई आलोक कुमार दुबे को जादूगोड़ा थाना के कांड संख्या 22/ 2021 के जांच की जिम्मेवारी मिली थी. इसके तहत 420 और 406 का रिपोर्ट उन्हें बनाना था. इस केस में हरविंदर पाल सिंह आरोपी थे. इसी केस को मैनेज करने के नाम पर सब इंस्पेक्टर द्वारा 7 हजार रुपए की मांग की गई थी.

advt

जिसके बाद हरविंदर पाल सिंह ने एंटी करप्शन ब्यूरो को इसकी जानकारी दी. जहां एसीबी की टीम ने घूसखोर दारोगा के खिलाफ जाल बिछाया और हरविंदर पाल सिंह को घूसखोर दरोगा से संपर्क साधने कहा गया. जब हरविंदर पाल सिंह ने एएसआई आलोक कुमार दुबे से संपर्क किया तो उन्होंने बताया, कि वे एक सड़क दुर्घटना के शिकार व्यक्ति को लेकर खास महल सदर अस्पताल आए हैं.

पैसे लेकर यहीं आ जाइए. उसके बाद हरविंदर पाल सिंह ने इसकी जानकारी एसीबी को दी. उधर एसीबी ने खास महल सदर अस्पताल में अपना जाल बिछाया. जैसे ही हरविंदर पाल सिंह ने सब इंस्पेक्टर आलोक कुमार दुबे को घूस के पैसे दिए, कि पहले से मौजूद एसीबी की टीम ने उन्हें रंगे हाथ धर दबोचा.

इसे भी पढ़ें :वीना जॉर्ज और शैलजाः जानिए, सोशल मीडिया में क्यों चर्चा में हैं केरल की ये दो महिलाएं

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: