JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : कड़ी धूप में स्वागत के लिए इंतजार करती रहीं वर्कर्स कॉलेज की छात्राएं, समय देकर भी नहीं आये स्वास्थ्य मंत्री

Jamshedpur : स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता शनिवार को वर्कर्स कॉलेज में आयोजित प्री-हेल्थ जांच कैंप में समय देने के बावजूद नहीं पहुंचे. उन्हें इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होना था. कॉलेज के छात्र-छात्राओं की टीम इस कार्यक्रम के लिए सप्ताह भर पहले से सांस्कृतिक कार्यक्रम की तैयारी में जुटी थी. पारंपरिक नृत्य से मंत्री का स्वागत करने के लिए कड़ी धूप में छात्राएं काफी देर तक खड़ी रहीं. मंत्री के नहीं आने से उनमें काफी निराशा देखी गयी.

मंत्री का नहीं आना, उनकी उदासीनता का प्रतीकः हेमंत

इधर, मंत्री के नहीं आने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए आजसू छात्र संघ के कोल्हान अध्यक्ष हेमंत पाठक ने कहा कि कॉलेज परिसर में मंत्री का उपस्थित नहीं होना, उनकी उदासीनता को दिखाता है. समय देकर भी मंत्री का नही आना महाविद्यालय के लिए दुर्भाग्यपूर्ण का विषय नहीं है, अपितु मंत्री के लिए दुर्भाग्य का विषय है. जिस क्षेत्र से उन्हें सबसे ज्यादा प्यार वोट के रूप में मिला, उस क्षेत्र के एकमात्र सरकारी महाविद्यालय में आने और उनकी समस्याओं को सुनने के लिए उनके पास समय नहीं है. पाठक ने कहा कि छात्र संघ मंत्री के इस कृत्य से बहुत नाराज है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

मंत्री ने कॉलेज प्रबंधन व छात्रों का किया अपमानः कामेश्वर

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

एआइडीएसओ के कामेश्वर प्रसाद ने कहा कि मंत्री का कॉलेज नहीं आना, कॉलेज प्रबंधन और छात्रों का अपमान है. अचानक कार्यक्रम में नहीं आना कहीं न कहीं मंत्री का अपने दायित्व से बचने का प्रयास है. छात्र इसकी कड़ी शब्दों में निंदा करते हैं. इस दौरान छात्र नेता राजेश महतो, साहेब बागती, जगदीप सिंह, कामेश्वर प्रसाद, जाकिर अली आदि उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : वर्कर्स कॉलेज में फ्री मेगा हेल्थ केयर कैंप आयोजित, 200 लोगों ने करायी स्वास्थ्य जांच

Related Articles

Back to top button