JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : मेटल्सा हादसे में मृतकों के परिजनों को 11-11 लाख रुपये मुआवजा, विधायक दशरथ गागराई के धमकी पर झुका प्रबंधक

Kandra : मेटल्सा कंपनी हादसे में मृतकों के परिजनों को 11-11 लाख रुपये मुआवजा दिया जायेगा. विधायक दशरथ गागराई के धमकी पर कंपनी प्रबंधक बैकफुट पर आया है. जिसके बाद विधायक दशरथ गागराई के पहल पर कंपनी प्रबंधक द्वारा मृतकों के परिजनों को 11-11लाख रुपये दिये जाने पर सहमति बनी है. मुआवजे की रकम कंपनी द्वारा एक सप्ताह के अंदर पीड़ित परिवार के बैंक खाता में स्थानांतरण कर दिया जायेगा.

तुलसी भवन में पीड़ित परिवार और कंपनी प्रबंधक के बीच बनी सहमति

बुधवार को बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन में पीड़ित परिवार और कंपनी प्रबंधक से वार्ता के बाद सहमति बनी है. गौरतलब हो कि स्थानीय विधायक दशरथ गागराई ने कंपनी प्रबंधक को उचित मुआवजा नहीं देने पर अनिश्चितकालीन गेट जाम करने की चेतावनी दे डाली थी. जिसके बाद कंपनी प्रबंधक द्वारा उचित मुआवजा देने का ऐलान किया गया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

वार्ता में ये थे शामिल

The Royal’s
Sanjeevani
Pitambara
Pushpanjali

इस वार्ता में पीड़ित परिवार की ओर से मोहम्मद अख्तर हुसैन, मोहम्मद करीम एवं अन्य लोग शामिल थे. वहीं मेटल्सा कंपनी की ओर से प्लांट हेड शशि कुमार, मानव संसाधन विभाग के महाप्रबंधक मोहम्मद अरशद अली उपस्थित थे.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : रैश ड्राइविंग और यातायात नियमों तोड़ने वालों पर सख्‍ती, सिटी एसपी खुद सड़कों पर उतरे, दर्जनों वाहन पकड़े

Related Articles

Back to top button