Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : बर्मामाइंस के मन्नत बार में चोरी के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस से भिड़े रेस्टोरेंट मालिक और कर्मचारी, जमकर हंगामा

Jamshedpur : बर्मामाइंस थाना क्षेत्र के मन्नत बार एंड रेस्टोरेंट में चोरी के आरोपी एक वेटर को पकड़ने रात के वक्त गयी बिष्टुपुर पुलिस की टीम को काफी विरोध का सामना करना पड़ा. इस दौरान बार के संचालक और कर्मचारी पुलिस की टीम से भिड़ गए. नौबत दोनों पक्षों में हाथापाई की आ गयी थी और देर तक हंगामे का दौर चलता रहा. बाद में बर्मामाइंस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले को शांत कराया. इस मामले में बिष्टुपुर थाना में पदस्थापित दारोगा अमित कुमार के बयान पर रेस्टोरेंट के मालिक शिवेंद्र विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस, उनकी मां सीता सिंह, उनके परिवार के सदस्य व आठ-दस कर्मचारियों पर मारपीट व सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया गया है.

यह है मामला
जानकारी के मुताबिक बिष्टुपुर पुलिस को चोरी की बाइक बेचने के मामले में एक युवक की तलाश थी. पुलिस को सूचना मिली थी कि वह होटल में वेटर का काम कर रहा है. उसकी पुष्टि के लिए पुलिस बगैर नंबर की काले शीशे वाली में एक युवक को लेकर पहुंची थी. हालांकि पुलिस की टीम में सादे लिबास में भी अधिकारी शामिल थे. उन्होंने शराब मांगेने की बात कहते हुए दरवाजा खटखटाया गया. उसके काफी देर बाद रेस्टोरेंट के मालिक शिवेंद्र विक्रम सिंह उर्फ प्रिंस, उनकी मां सीता सिंह समेत अन्य लोग बाहर निकले और पुलिस की कार्रवाई का विरोध करना शुरु कर दिया. इसी बीच दोनों पक्षों के बीच जमकर हंगामा हुआ. उस दौरान आरोपी युवक के पुलिस की गिरफ्त से भाग जाने का भी मामला सामने आ जाने से मामला ज्यादा तूल पकड़ लिया और हंगामे का दौर देर तक चला. इस मामले में रेस्टोरेंट के मालिक ने भी शनिवार को सिटी एसपी के समक्ष अपना पक्ष रखा है. उन्होंने बिष्टुपुर पुलिस की टीम पर दुर्व्यवहार करने की शिकायत की है. आगे पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें – JSCA और HEC के बीच सभी विवाद समाप्त, कोर्ट में दायर मामले को वापस लेने पर बनी सहमति

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button