JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : सोनारी में रविदास गिरोह के सन्नी की गिरफ्तारी के विरोध में बस्तीवासियों का हंगामा, पुलिस पर पत्थरबाजी

Jamshedpur : सोनारी थाना क्षेत्र के निर्मलनगर रविदास गिरोह के सन्नी कर्मकार को गिरफ्तार करने गई पुलिस स्थानीय लोगों का जोरदार विरोध का सामना करना पड़ा. बस्ती के लोगों ने हंगामा करते हुए पुलिस पर पत्थरबाजी की. इस बीच सन्नी कर्मकार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. उसके बाद पुलिस उसकी पत्नी को थाना ले जाने लगी. इसके खिलाफ भी लोगों ने जमकर हंगामा किया. पुलिस ने विरोध और हंगामे के बीच शंभू लोहार की पिटाई कर दी. इससे वह घायल हो गया.

उसके बाद परिजन घायल शंभू लोहार को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल लेकर पहुंचे. शंभू लोहार की मां देवी कर्मकार के मुताबिक पुलिस सन्नी कर्मकार की तलाश में बस्ती पहुंची थी. वहां सन्नी के नहीं मिलने पर पुलिस ने उसकी गर्भवती पत्नी के साथ हाथापाई कर रही थी. इसी का शंभू लोहार ने विरोध किया तो पुलिस ने उसकी पिटाई कर दी. वह टीवी का मरीज है. उन्होंने शंभू की पिटाई करने वाले पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की.

दूसरी ओर सोनारी पुलिस का कहना है कि रविदास गिरोह का सन्नी कर्मकार फायरिंग के मामले में फरार है. उसके निर्मल बस्ती पहुंचने की सूचना पर उसकी गिरफ्तारी के लिए छापामारी की गई थी. पुलिस ने सन्नी कर्मकार गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन स्थानीय लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया. इस बीच सनी कर्मकार पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. बता दें कि सोनारी दोमुहानी किनारे स्थित अधिकांश बस्तियों को शराब समेत अन्य कई तरह के अवैध कारोबार के लिये जाना जाता है. इस कारोबार में वर्चस्व को लेकर अलग अलग आपराधिक गुटों में जब तब भिड़ंत भी होती रहे है. इसमें अब तक विभिन्न गुटों के कई लोगों की जान भी जा चुकी है. वहीं कार्रवाई करने बस्ती जाने वाली पुलिस की टीम से उलझना भी बस्तीवासियों के लिए कोई नई बात नहीं है.

ये भी पढ़ें- मोतिहारी: सेल्फी लेने के चक्कर में 5 बच्चे गंडक नदी में डूबे, 2 को ग्रामीणों ने बचाया, 3 लापता

Related Articles

Back to top button