Jharkhand Vidhansabha Election

#Jamshedpur: जनसंपर्क अभियान चलाने सरयू पहुंचे रघुवर नगर, रघुवर समर्थकों ने अभद्र भाषा का किया प्रयोग, दोनों के समर्थक भिड़े

Jamshedpur: बर्मा माइंस क्षेत्र के रघुवर नगर में सरयू समर्थकों और रघुवर समर्थकों के बीच शनिवार को झड़प हो गयी. ये झड़प तब हुई जब सरयू राय जनसंपर्क अभियान के लिए रघुवर नगर पहुंचे.

रघुवर नगर में सरयू राय की पदयात्रा के दौरान कुछ लोगों ने रघुवर जिदाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिये. साथ ही उसी बीच अभद्र भाषा का प्रयोग भी करने लगे, जिसे सुन कर सरयू राय के समर्थक भड़क उठे.

देखें वीडियो-

Catalyst IAS
ram janam hospital

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

बात और बढ़ी. दोनों के गुटों के बीच धक्का-मुक्की शुरू हो गयी और हुई फिर हल्की मारपीट भी हुई. घटना में दो लोगों को हल्की चोट भी लगने की खबर है. बर्मा माइंस थाना प्रभारी ने मौके पर पहुंच कर दोनों को पक्षों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया.

इसे भी पढ़ें – इतना सुनियोजित था हमला कि जवानों को नहीं मिला संभलने तक का मौका, नक्सलियों ने दागी करीब 100 राउंड गोलियां

उसके बाद रघुवर नगर में सुरक्षा बलों को तैनात करने का आदेश भी दिया. सूत्रों की मानें तो रघुवर नगर में ही रघुवर दास के करीबी रामबाबू तिवारी का आवास है. लिहाजा रामबाबू तिवारी सरयू राय को रघुवर नगर में प्रचार से रोकना चाहते थे. इसीलिए उनके समर्थकों ने सरयू राय के समर्थकों को उकसाने का प्रयास किया.

क्या कहते हैं स्थानीय निवासी

रघुवर नगर के निवासी बिनोद झा ने कहा कि रघुवर नगर में किसी भी प्रत्याशी को प्रचार करने से मनाही नहीं है बस इतनी गुजारिश है कि प्रचार शांतिपूर्वक किया जाये. नारेबाजी, अभद्र भाषा का प्रयोग, झड़प जैसी घटना के पक्षधर यहां के निवासी नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें – देखें वीडियो कैसे स्वास्थ्य मंत्री ने विरोधी को दी गाली, कहा- चुनाव नहीं लड़ता तो औकात बता देता

Related Articles

Back to top button