JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : पुण्य तिथि पर याद किये गये समाजसेवी प्रवीण सिंह, निःशुल्क एंबुलेंस सेवा व पानी टैंकर की शुरुआत

Jamshedpur : ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद कुमार सिंह के अनुज स्वर्गीय प्रवीण सिंह के प्रथम पुण्य तिथि पर आदित्यपुर एम टाइप दुर्गा पूजा मैदान में शनिवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया. इस मौके पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि देते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिये प्रार्थना की गई. साथ ही स्वर्गीय प्रवीण सिंह की स्मृति में जरुतरतमंदों के लिए निःशुल्क एंबुलेंस सेवा और पानी टैंकर की सुविधा की शुरुआत की गई.

प्रवीण सिंह स्मृति सेवा संस्था की ओर से शुरू की गई सेवा

ये दोनों सेवाएं प्रवीण सिंह स्मृति सेवा संस्था की ओर से शुरू की गई है. इस पर करीब 35 लाख रुपये का खर्च आया है. इस सुविधा की शुरुआत स्वर्गीय प्रवीण सिंह के पुत्र अंकुर सिंह और सुपुत्री श्रुति सिंह के हाथों विधिवत रूप से की गई. इस मौके पर स्वर्गीय प्रवीण सिंह के अग्रज सह ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह के अलावा के खरसावां के विधायक दशरथ गगराई, नवीन सिंह, प्रवीण सिंह स्मृति सेवा संस्था के अध्यक्ष सह स्वर्गीय प्रवीण सिंह के अनुज विनायक सिंह, जय सिंह, यश सिंह, हर्ष सिंह, पार्थ सिंह समेत क्षेत्र के जाने-माने लोग काफी संख्या में उपस्थित थे.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़ें- जमशेदपुर : सगी नाबालिग भांजी का यौन शोषण करता था मामा, गर्भ गिराने को खिला दी दवा, हालत बिगड़ी तो डॉक्टरों ने सर्जरी कर भ्रूण को निकाला

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button