Crime NewsJamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर पुलिस को मिली सफलता, छिनतई गिरोह के सरगना समेत 9 गिरफ्तार, चोरी का सामान खरीदने वाला सोनार भी गिरफ्त में, कई घटनाओं को दे चुके थे अंजाम

JAMSHEDPUR : जमशेदपुर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने शहर में हो रही छिनतई करने वाले गिरोह के सरगना समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में परसुडीह नामोटोला निवासी सरगना सुमित सिंह, मानगो गुरुद्वारा रोड निवासी मोहित बर्मण, परसुडीह गोलपहाड़ी निवासी सौरभ सिंह, आदित्य सिंह, उलीडीह निवासी शुभम कुमार, राहुल कुमार सिंह उर्फ राहुल बच्चा, सौरभ यादव उर्फ गोलू उर्फ साहिल, हर्षित राज उर्फ नेता और चोरी के जेवरात खरीदने वाला सोनार संजय कुमार वर्मा शामिल है. पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही में पांच मोबाइल, तीन सोने की चेन, तीन बाइक और अन्य सामान बरामद किया है. पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि अब तक सभी ने मिलकर जमशेदपुर और आस-पास के इलाकों में कई घटनाओं को अंजाम दिया जा चुका है.

जानकारी देते हुए एसएसपी प्रभात कुमार ने बताया कि बीते दिनों सीतारामडेरा थाना क्षेत्र के बाराद्वारी में एक महिला से चेन की छिनतई हुई थी. इसी क्रम में पुलिस ने अनुसंधान करते हुए आरोपियों को पकड़ा. आरोपियों द्वारा बताया गया कि छीने गए गहनों को या तो गिरवी रख दिया जाता था या फिर सोनार को बेच दिया जाता था. उन्होंने बताया कि गिरोह में और भी लोग शामिल है सभी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. आरपियों द्वारा शहर से गोविंदपुर, सीतारामडेरी, टेल्को, परसुडीह, बिष्टुपुर, कदमा, सोनारी और बिरसानगर के अलावा आदित्यपुर में भी मामला दर्ज है. गिरफ्तारी के लिए सिटी एसपी के विजय शंकर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया जिसमें कदमा थाना प्रभारी अशोक कुमार राम, परसुडीह थाना प्रभारी राम कुमार वर्मा, सीतारामडेरा थाना प्रभारी अखिलेश मंडल, गोविंदपुर थाना प्रभारी धर्मेंद्र अग्रवाल, सुंदरनगर थाना प्रभारी अनुज कुमार के अलावा अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें : पेट्रोल पंप लूटकांड में शामिल आरोपी हथियार के साथ गिरफ्तार

Sanjeevani

Related Articles

Back to top button