JamshedpurJharkhand

Jamshedpur panchayat election : जिले के तीन प्रखंडों में मतगणना ने पकड़ा जोर, सुरक्षा के किये गये हैं पुख्ता इंतजाम

Jamshedpur : पूर्वी सिंहभूम के घाटशिला अनुमंडल के तीन प्रखंडों में दूसरे चरण के तहत हुये मतदान के बाद रविवार को प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला होना है. इसे लेकर सुबह आठ बजे से घाटशिला कॉलेज में जोरशोर से मतगणना का कार्य किया जा रहा है. इस दौरान सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गये हैं. ताकि शांतिपूर्ण माहौल में मतगणना हो सके. कॉलेज परिसर के बाहर पुलिस का सख्त पहरा है, वहीं बगैर आईडी कार्ड के कॉलेज परिसर के अंदर किसी को भी एंट्री नहीं दी जा रही है. साथ ही पूरे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की गयी है.

डीडीसी समेत अन्य पदाधिकारियों ने किया निरीक्षण

इस बीच जिले के उप विकास आयुक्त एवं एडीएम लॉ एंड ऑर्डर के अलावा जिला आपूर्ति पदाधिकारी ने मतगणना केन्द्र का निरीक्षण किया. उन्होंने मतगणना के कार्य में जुटे अधिकारियों को इस दौरान कई जरुरी दिशा-निर्देश भी दिये. ताकि किसी तरह की त्रुटि से बचा जा सके.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

शराब की बिक्री पर है रोक, दुकानें की गई है सील

The Royal’s
MDLM
Sanjeevani

मतगणना को लेकर संबंधित क्षेत्र में शराब की बिक्री पर पहले से ही रोक लगायी गई है. इसके तहत सभी दुकानों को सील किया गया है. खासकर मतगणना स्थल के तीन किलोमीटर की परीधी पर मतगणना की समाप्ति तक पूरी तरह से ड्राई डे रहेगी. इसका अनुपालन करने को लेकर भी प्रशासनिक टीम सतर्क है.

ये भी पढ़ें- कुतुब मीनार परिसर में होगी खोदाई और मूर्तियों की Iconography, विवादों के बीच इतिहासकारों के साथ ASI टीम ने किया दौरा

Related Articles

Back to top button