JamshedpurJharkhand

Jamshedpur News : ससुराल पहुंचते ही नन्दोई ने की छेड़खानी, फिर दहेज के लिए किया जाने लगा प्रताड़ित

Jamshedpur : कदमा के युवक से पहले प्यार और फिर कोर्ट मैरेज करनेवाली युवती को अब यह नहीं समझ आ रहा है कि वह अपनी किस्मत को कोसे या जिस विकास शर्मा भरोसा कर अपना जीवन साथी बनाया था उसकी नीयत को. शादी के बाद ससुराल पहुंचने के पहले ही दिन नंदोई ने बुरी नीयत से उसके साथ छेड़खानी की. फिर ससुरालवालों ने उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. नतीजन उसे तुरंत त्रस्त होकर वापस मायके जाना पड़ा.

हालांकि उसके बाद भी उसे फोन कर दहेज की रकम मांगने का सिलसिला नहीं थमा. पीड़िता का पति विकास शर्मा टाटा स्टील का कर्मचारी है. उससे युवती करीब दो साल पहले मिली थी. उसके बाद दोनों के बीच पहचान हुई. फिर जल्द ही मामला प्यार में बदल गया. दोनों ने जीवनभर एक-दूसरे के साथ रहने का वायदा एक-दूसरे से किया और दोनों ने जमशेदपुर कोर्ट में शादी कर ली. शादी के बाद 15 नवंबर 2021 को वह अपने ससुराल पहुंची. तभी से उसकी मुश्किलें इस तरह शुरू हुई कि खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. युवती को सबसे अधिक इस बात का मलाल है कि जिस विकास शर्मा पर भरोसा कर उसमें अपना जीवनसाथी बनाया था वह भी पूरे मामले में चुप रहा.

चार महीने बाद थाने पहुंचा मामला

ram janam hospital
Catalyst IAS

मामला करीब चार महीने बाद शुक्रवार को कदमा थाना पहुंचा. पीड़िता ने पति समेत ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराई है. आरोपियों में उसके ससुर राजन वर्मा के अलावा सास माया देवी, ननद स्नेहा वर्मा, लवली वर्मा, प्रियंका सिंह, नंदोई अभिषेक कुमार शामिल है. मामला थाना पहुंचने के बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. फिलहाल पुलिस को आरोपियों की तलाश है ताकि मामले का खुलासा किया जा सके.

The Royal’s
Sanjeevani

ये भी पढ़ें-Timken Workers Union : इस साल रोचक होगा चुनाव, आस्तिक महतो का निर्विरोध चुना जाना मुश्किल

Related Articles

Back to top button