JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : कैंसर पीड़ित अमल पातर की मदद के लिए बाजार समिति व भाजपा आयी आगे

Ghatshila : न्यू कॉलोनी निवासी नवीन पातर के कैंसर पीड़ित 42 वर्षीय पुत्र अमल पातर के सहयोग के लिए हाथ आगे आने लगे हैं. गुरुवार की रात मुसाबनी बाजार समिति के अध्यक्ष सरदार राजू सिंह अपने साथियों पप्पू अली, किशोर सिन्हा एवं रुस्तम अंसारी के साथ पीड़ित के घर पहुंचे और परिवार वालों को बेहतर इलाज का भरोसा दिलाया. इसके लिए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता कुणाल षाडंगी का सहयोग लिया जा रहा है.

इस दौरान बाजार समिति ने गरीबी से जूझ रहे परिवार को अनाज और आर्थिक सहयोग करने का भी आश्वासन दिया. साथ ही जल्द अमल पातर को बेहतर इलाज के लिए मेहरबाई अस्पताल जमशेदपुर भेजने की बात कही. अमल पातर 2 माह से कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ रहे हैं. गरीबी के कारण उनका परिवार बेहतर इलाज नहीं करा पा रहा है. बूढ़े मां बाप, पत्नी एवं 10 वर्षीय बेटा गरीबी में गुजार रहे हैं.

इधऱ, शुक्रवार को भाजपा जिला उपाध्यक्ष एवं राष्ट्रवादी संस्था सैल्यूट तिरंगा के जिलाध्यक्ष हिमांशु मिश्र भी पीड़ित अमल पातर के घर पहुंचे. उन्होंने मरीज की स्थिति को देखा. बता दें कि पीड़ित के कान के नीचे गले का कैंसर दिनों दिन विकराल रूप ले रहा है. मरीज का आयुष्मान कार्ड भी है. सम्भवतः आयुष्मान कार्ड से ही उसका इलाज कराने की बात हिमांशु मिश्र ने कही. मौके पर रोबिन कुमार भकत, अपु वर्द्धन, सुशांत, किशोर वर्द्धन, भोला नाथ साव आदि उपस्थित थे.

Sanjeevani

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : कुणाल शाहदेव हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, गिड्डू यादव हथियार के साथ गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button