Jamshedpur

Jamshedpur: ट्रेन से कूदकर जान देने की कोशिश कर रहे व्यक्ति को बचाया

Jamshedpur: ट्रेन से कूदकर जान देने की कोशिश करते व्यक्ति को स्थानीय युवकों ने बचा लिया. जुगसलाई राखड़ मैदान के पास रेलवे ट्रैक से रोहित व अरमान ने ट्रेन में कटने आए व्यक्ति को ट्रैक से खींचकर बाहर निकाला और घायल अवस्था में व्यक्ति को एमजीएम अस्पताल लेकर गये.

जुगसलाई थाना अंतर्गत राखड़ मैदान के पास रेलवे ट्रैक में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, तभी ट्रैक के किनारे बैठे रोहित प्रसाद और अरमान की नजर व्यक्ति पर पड़ी.

इसे भी पढ़ें :Jharkhand: चार जिला परिवहन पदाधिकारियों का तबादला, दो को अतिरिक्त प्रभार

advt

उन्होंने अपनी जान पर खेलकर ट्रेन को रुकवाया और व्यक्ति को ट्रैक से खींचकर बाहर निकाला. घटना में व्यक्ति का पैर शरीर से अलग हो गया और सिर पर गंभीर चोट आई. घायल अवस्था में युवक उसे लेकर एमजीएम अस्पताल भागे.

जानकारी मिलते ही आरपीएफ के जवान घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी हासिल की. उन्होंने बताया कि फिलहाल जो जानकारी मिल रही है, घायल व्यक्ति का नाम रितेश तिवारी है जो मानगो का रहने वाला है.

उन्होंने बताया स्थानीय युवकों द्वारा जान पर खेल कर व्यक्ति की जान बचायी गई है,जो अपने आप मे काबिले तारीफ है. उन्होंने बताया कि फिलहाल स्थानीय थाने को सूचना दे दी गई है. घायल व्यक्ति का इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

इसे भी पढ़ें :धनबाद केजज की मौत हत्या है? सीसीटीवी फुटेज से लगता है कि उन्हें ऑटो ने जानबूझकर मारी थी टक्कर ! देखें वीडियो

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: