JamshedpurJharkhand

कोलकाता की युवती को इंडिगो में नौकरी का झांसा देकर जमशेदपुर के व्यक्ति ने किया यौन शोषण, बिष्टुपुर से कोलकाता पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jamshedpur : पश्चिम बंगाल के कोलकाता के उल्टाडांगा निवासी युवती को जमशेदपुर के शारिक हामिद ने इंडिगो में नौकरी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया. दुष्कर्म के बाद शारिक ने युवती के गहने तक उतार लिए और फरार हो गया. घटना के बाद युवती ने कोलकाता के बड़ा बाजार थाना में प्राथमिकी दर्ज करवा दी.

प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कोलकाता पुलिस कार्रवाई करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया और छानबीन में जुट गई. अनुसंधान के क्रम में कोलकाता पुलिस को जानकारी मिली कि आरोपी जमशेदपुर के बिष्टुपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है. इसके बाद कोलकाता पुलिस जमशेदपुर पहुंची और बिष्टुपुर पुलिस की मदद से धातकीडीह में छापेमारी की.

छापेमारी करते हुए कोलकाता पुलिस ने शारिक को गिरफ्तार कर लिया. इधर एमजीएम अस्पताल में मेडिकल करवाने के बाद दंडाधिकारी के समक्ष पेश करने के बाद पुलिस उसे कोलकाता ले गई. शारिक के अनुसार वह इंडिगो में अधिकारी है. उसने युवती को इंडिगो में जॉब दिलाने की बात कही और कोलकाता के एक गेस्ट हाउस में बुलाया था. जहां उसके साथ गलत करने के बाद सारे गहने उतार लिए. वह मूल रूप से जुगसलाई के पटनईया मोहल्ला का रहने वाला है.

इसे भी पढ़ें – एनडीए के परीक्षार्थियों की सुरक्षा में पुलिस के विभिन्न विंग के ढाई सौ जवानों को किया गया है तैनात

Related Articles

Back to top button