Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर: शख्स की हत्या, आपसी विवाद में घटना को अंजाम देने का शक

Jamshedpur: शहर के परसूडीह थाना क्षेत्र के बारीगोड़ा कृति मैदान निवासी राज किशोर सिंह उर्फ मंटू सिंह की हत्या कर दी गयी. बताया जा रहा है राज किशोर सिंह की हत्या शनिवार देर रात की गयी थी, लेकिन शव रविवार को बरामद किया गया.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, वहीं उसे राज की हत्या आपसी विवाद में किये जाने का शक भी है.

इसे भी पढ़ें- नामकुम: नदी से अज्ञात युवक का शव बरामद, गला रेतकर की गयी हत्या

मृतक के चेहरे पर गंभीर चोट के निशान

मृतक राज किशोर सिंह के चेहरे व नाक पर गंभीर चोट के निशान पाये गये हैं. जिससे खून का रिसाव हो रहा था. आशंका जतायी जा रही है कि राज किशोर सिंह की हत्या पत्थर से मारकर की गयी है.

हालांकि इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा की हत्या कैसे की गयी थी. बताया जा रहा है कि राज किशोर सिंह की हत्या शराब पीने के दौरान हुए आपसी विवाद में की गयी है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हो पायी है.

इसे भी पढ़ें- कर्ज लेकर नौकरी करने गया सऊदी, हुई मौत, शव के लिए भटक रहे परिजन

घटनास्थल से बरामद शराब की बोतल

परसूडीह थाना क्षेत्र के बामनगोड़ा-सोपोडेरा छठ तालाब के पास से शराब की खाली बोतलें, प्लास्टिक के ग्लास और पानी की खाली बोतलें बरामद की गयी है. मौके से मृतक का मोबाइल भी बरामद हुआ है.

पुलिस ने मृतक के मोबाइल को जप्त कर लिया है और कॉल डिटेल की छानबीन कर रही है. कॉल डिटेल निकालने बाद यह पता चल पायेगा कि किसके बुलाने पर राज किशोर सिंह घटना वाली जगह पर पहुंचे थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button