BusinessJamshedpurJharkhand

Jamshedpur : स्थानीय उद्यमियों को क्वालिटी पर जोर देना होगा : आरएन मूर्ति

चैंबर भवन में टिनप्लेट कंपनी के एमडी का सीधा संवाद

Jamshedpur : सिंहभूम चैम्बर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री की ओर से मंगलवार को चैंबर भवन बिष्टुपुर में एक इन्टरैक्टिव सत्र का आयोजन किया गया. सत्र में टिनप्लेट कंपनी ऑफ इंडिया लिमिटेड के प्रबंध निदेशक आरएन मूर्ति ने चैंबर के सदस्यों को संबोधित किया और उनके सवाल के जवाब दिए. मूर्ति ने कंपनी के मापदंडों के बारे में बताया और कहा कि टिनप्लेट कंपनी 100 साल पुरानी कंपनी है. जो स्थानीय उद्यमी एवं व्यवसायियों को प्राथमिकता दे रही हैं. उन्होंने कहा कि स्थानीय उद्यमियों को टेस्टिंग और क्वालिटी पर जोर देना होगा क्योंकि आज के प्रतिस्पर्धी दौर में यह जरूरी है. उन्होंने कहा कि आज हमें कस्टमर ओरिएंटेड होकर कार्य करते हुए आगे बढ़ना होगा. मीटिंग्स करने की बजाय कस्टमर के बीच जाना होगा और उनकी समस्याओं को एड्रेस करना होगा.

कस्टमर ने रिमोट की मांग नहीं की
एमडी ने टीवी के रिमोट का उदाहरण दिया और कहा कि किसी भी कस्टमर ने टीवी के लिए रिमोट की मांग नहीं की, लेकिन टीवी निर्माताओं ने टीवी के चैनल्स बदलने की समस्या को देखते हुए रिमोट तैयार किए और इस तरह इसकी मांग बढ़ती गई. उन्होंने कहा कि आज जितने भी स्टार्टअप्स काम कर रहे हैं वे नये क्षेत्र में कर रहे हैं. वे लोगों के बीच जाकर उनकी समस्याओं पर ध्यान दे रहे हैं और उसी दिशा में अपने कार्यों को आगे बढ़ा रहे हैं.

ये थे मौजूद
चैम्बर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका ने स्वागत भाषण दिया. महासचिव मानव केडिया ने प्रबंध निदेशक का परिचय दिया. मौके पर अध्यक्ष विजय आनंद मूनका, मानद महासचिव मानव केडिया, उपाध्यक्ष नितेश धूत, मुकेश मित्तल, कोषाध्यक्ष किशोर गोलछा, पूर्व अध्यक्ष एके श्रीवास्तव, बीएन शर्मा, पवन नरेडी, राजेश रिंगसिया, पवन शर्मा, आनंद चौधरी, सुनील बागरोदिया, नंदकिशोर अग्रवाल, शुभम सेन, आकाश मोदी, संजय मिश्रा, महेश खीरवाल, सुधीर सिंह, सौरव मूनका, विनोद शर्मा, संजय साह, प्रकाश मोदी, विक्रम लोधा, प्रदीप देबुका, सुशील सिंहानिया, बिमल मुरारका, बिनोद खेमका, राजेश लोधा, गोविन्द जैरामुका, ओमप्रकाश ईनानी, अरूण गुप्ता, संजय कसेरा, राजेश अग्रवाल, उपेन्द्र चतरथ, कमलेश अग्रवाल इत्यादि उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें –Tata Steel Bonus: 25 हजार करोड़ की होगी बोनसेबल राशि, जान‍िए टाटा स्‍टील के कर्मचार‍ियों को इसबार क‍ितना म‍िलेगा बोनस 

Related Articles

Back to top button