न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर : पत्नी और बच्चों की हत्या के बाद खुद को किया घायल, पुलिस ने पकड़ा तो स्वीकारा जुर्म  

47

Jamshedpur:  जिले के बागबेड़ा कॉलोनी में रहने वाले जीतेंद्र ने अपनी ही पत्नी और दोनों बच्चों की हत्या कर दी. और इस हत्याकांड से बचने कि लिए खुद को भी चाकू से घायल कर लिया. टीएमएच में इलाजरत जीतेंद्र को पुलिस ने हॉस्पिटल से ही गिरफ्तार कर लिया.

पत्नी और बच्चे के हत्या के आरोपी जितेंद्र का इलाज अब पुलिस की अभिरक्षा में ही होगा. बता दें कि 22 मार्च की देर रात जीतेंद्र का उसकी पत्नी से झगड़ा हुआ था. झगड़े के बाद ही जीतेंद्र ने गुस्से में पत्‍नी और बच्चों की हत्या कर दी थी.

इसे भी पढ़ें – #21daylockdown:रांची रिम्स में अबतक 51 लोगों की जांच, 49 #Corona निगेटिव, दो का टेस्ट आज

बागबेड़ा थाना में दर्ज हुआ था हत्या का मामला

पत्नी और बच्चों का हत्यारा जितेंद्र कुमार के खिलाफ उसकी पत्नी के भाई के ने बागबेड़ा थाना में हत्या का मामला दर्ज करवाया था. प्रभाकर ने आरोप लागाया कि बहनोई बहन को हमेशा प्रताड़ित करता था. घर से रूपये लाने को कहता था. शादी के जेवर भी बेचने के लिए अक्सर दबाव बनाता था.

जीतेंद्र ने टीएमएच में ही हत्या किये जाने की बात स्वीकार कर ली थी. हॉस्पिटल में सिटी एसपी सुभाष चंद्र जाट और डीएसपी आलोक रंजन के सामने ही हत्या की पूरी कहानी बयां करते हुए जीतेंद्र ने अपने अपराध को स्वीकार किया था.

Whmart 3/3 – 2/4

इसे भी पढ़ें – #21daylockdown के बाद भी राजधानी में गैस सिलेंडर के लिए उमड़ी लोगों भीड़

पत्नी से झगड़ा बना हत्या की वजह

जानकारी के अनुसार, हत्या का आरोपी जितेंद्र कुमार 22 मार्च की रात 11 बजे अपने घर से आया और पक्तनी रीना के साथ उसका विवाद हो गया. हालांकि पत्नी के साथ अक्सर उसका विवाद होता  होता रहता था. 22 मार्च को भी विवाद हुआ, जो ज्यादा बढ़ गया.

दो शिफ्ट की ड्यूटी कर घर वापस आते ही जीतेंद्र अपनी पत्नी से उलझ गया. दरअसल जीतेंद्र पर बड़ा कर्ज है और इसे चुकाने के लिए वो अक्सर पत्नी से गहना बेचने के लिए कहता था. पत्नी के इनकार करने पर वह उसे पीटता भी था.

उस दिन भी कुछ ऐसा ही हुआ और गुस्से में जीतेंद्र ने पत्नी की चाकू घोंप कर हत्या कर दी. इस बीच छोटा बेटा जाग गया तो उसे भी जीतेंद्र ने मार डाला और फिर बड़े बेटे की भी हत्या कर दी.

फिर इस घटना से बचने के लिए जीतेंद्र ने चोरी की घटना गढ़ी और खुद को भी चाकू से घायल कर लिया. साथ ही घर की अलमारी खोलकर कपड़े बिखेर दिये, जिससे लगा कि घर में चोर आये थे और हत्या कि घटना को अंजाम दिया.

इसे भी पढ़ें – कालाबाजारी रोकने के लिए झारखंड सरकार ने जारी किये खाद्यान्न के दाम, कहा- अधिक वसूली कर करें सूचित

न्यूज विंग की अपील


देश में कोरोना वायरस का संकट गहराता जा रहा है. ऐसे में जरूरी है कि तमाम नागरिक संयम से काम लें. इस महामारी को हराने के लिए जरूरी है कि सभी नागरिक उन निर्देशों का अवश्य पालन करें जो सरकार और प्रशासन के द्वारा दिये जा रहे हैं. इसमें सबसे अहम खुद को सुरक्षित रखना है. न्यूज विंग की आपसे अपील है कि आप घर पर रहें. इससे आप तो सुरक्षित रहेंगे ही दूसरे भी सुरक्षित रहेंगे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like