Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : दहेज प्रताड़ना मामले में सुलह करने आए महिला के भाइयों पर ससुराल पक्ष ने किया हमला

Jamshedpur : जमशेदपुर के सिदगोड़ा थाना के पास दहेज प्रताड़ना के मामले में समझौता करने आए महिला के भाइयों पर ससुराल पक्ष ने जानलेवा हमला कर दिया. ससुराल पक्ष ने लोहे के रॉड से हमला किया. इस घटना में मायके पक्ष से आए निर्मोही कुमार घायल हो गए. घटना के बाद उनका इलाज एमजीएम अस्पताल में कराया गया.

निर्मोही कुमार बिहार के औरंगाबाद जिले के हसपुरा थाना क्षेत्र के महदीपुर के रहने वाले हैं. घायल ने बताया कि उनकी बहन अंजू कुमारी की शादी साल 2021 में जमशेदपुर के रहने वाले सुजीत कुमार से हुई थी. उन्हें बताया गया था कि राम विजय टिमकेन कंपनी में काम करते हैं. दहेज के रूप में ससुराल पक्ष की ओर से 15 लाख रुपये की मांग की गई थी, जिसमें मायके पक्ष की ओर से 10 लाख रुपये के अलावा एक कार दी गई थी. शादी के कुछ माह बाद ही जानकारी हुई की सुजीत कोई काम नहीं करता है, और वह नशे का आदि भी है. ससुराल पक्ष के लोग और दो लाख रुपये दहेज की मांग कर रहे थे. इसी के लिए अंजू के साथ मारपीट भी किया करते थे. इसी बात को लेकर गुरुवार को निर्मोही कुमार अपने भाई अशोक के साथ सुलह करने पहुंचे थे. जहां बहन के साथ हो रहे प्रताड़ना की बात कहने पर विवाद शुरू हो गया. इसी बीच बहन के ससुर और पति दोनों ने मिलकर रॉड से दोनों भाइयों पर हमला कर दिया जिसमें निर्मोही कुमार घायल हो गये. उनका इलाज एमजीएम अस्पताल में चल रहा है.

ये भी पढ़ें- Shri Krishna Janmabhoomi जमीन पर बनी शाही ईदगाह को हटाने के मांग संबंधी याचिका सुनवाई के लिए मंजूर, सर्वे का रास्ता हुआ साफ

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button