JamshedpurJharkhand

Summer Special Train: गर्मी की छुट्टियों में करना चाहते हैं मुंबई की सैर तो रेलवे की है ये खास तैयारी

Jamshedpur : अगर आप सैर सपाटे के शौकीन हैं और इस बार गर्मी की छुट्टियों में परिवार के साथ मुंबई की सैर करना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. इस बार आपकी यात्रा को सुखद बनाने के लिए रेलवे समर स्पेशल ट्रेन चलाने जा रहा है. आप इस समर स्पेशल ट्रेन में टाटानगर, चक्रधरपूुर या राउरकेला कहीं से भी मुंबई की यात्रा कर सकते हैं. आगामी गर्मी छुट्टी में मुंबई जाने वाली ट्रेनों में होने वाली भारी भीड़ को देखते हुए रेलवे ने शालीमार-लोकमान्य तिलक के बीच एक समर सुपरफास्ट ट्रेन चलाने का निर्णय लिया है. इसको लेकर रेलवे ने अधिसूचना भी जारी कर दी है. शालीमार-लोकमान्य तिलक-शालीमार सुपरफास्ट एक्सप्रेस पूरी गर्मी भर कुल 10 फेरे लगाएगी.

गाड़ी संख्या 01019 स्पेशल 12 अप्रैल से 14 जून के बीच प्रत्येक मंगलवार को रात 8.15 बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनल से शालीमार के लिए रवाना होगी और तीसरे दिन सुबह 5.15 बजे शालीमार पहुंचेगी. गाड़ी संख्या 01020 समर स्पेशल ट्रेन 14 अप्रैल से 16 जून तक प्रत्येक गुरुवार को शाम 5.35 बजे शालीमार से लोकमान्य तिलक टर्मिनल के लिए रवाना होगी और अगले दिन रात में 11.45 बजे लोकमान्य तिलक टर्मिनल पहुंचेगी.

यह समर स्पेशल ट्रेन कल्याण, नासिक रोड, भुसावल, अकोला, बडनेरा, वर्धा, नागपुर, गोंदिया, दुर्ग, रायपुर, बिलासपुर, झारसुगुड़ा, राउरकेला, चक्रधरपुर, टाटा नगर, खड़गपुरए, संतरागाछी आदि स्टेशनों पर रुकेगी.

ये भी पढ़ें- शालीमार-भोजुडीह आरण्यक एक्सप्रेस 22 मार्च को रद्द, कई ट्रेनों के रूट बदले, कई शाॅर्ट टर्मिनेट

Related Articles

Back to top button