Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : विवाहिता को होटल में ले जाकर करता था गंदी बात, फिर हुआ ये हाल

Jamshedpur : साकची थाना अंतर्गत जुबली पार्क गेट के समीप शादीशुदा महिला को पड़ोसी युवक द्वारा अवैध संबंध बनाने के लिए प्रेरित करने के मामले को लेकर महिला के पति ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट के दौरान सड़क किनारे लगा एक ठेला भी क्षतिग्रस्त हो गया. देखते ही देखते क्षेत्र में अफरातफरी का माहौल बन गया. इस दौरान दोनों ही पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे.

घटना के बारे में महिला और उसके पति लवकुश राणा ने बताया कि वे लोग को मानगो अपना बसेरा के समीप रहते हैं. वहीं अपना बसेरा में पंकज जायसवाल नामक एक शादीशुदा युवक भी रहता है. पिछले 2 महीने से पंकज जायसवाल पूजा को बहला-फुसलाकर रेस्टोरेंट और रिसोर्ट ले जाता था और वहां उससे शारीरिक संबंध बनाने के लिए बहला-फुसला रहा था. यह बात पूजा ने अपने पति को बतायी. घटना के समय भी पंकज जायसवाल पूजा को एक होटल में ले गया था. एक बार फिर संबंध बनाने की बात करने पर महिला ने अपने पति और भाई को इसकी जानकारी दी. इसके बाद साकची जुबली पार्क के समीप दोनों ने पंकज जायसवाल को धर दबोचा और उसकी इस हरकत पर आपत्ति जतायी. इसके बाद हाथापाई शुरू हो गयी और पंकज जायसवाल की जमकर पिटाई कर दी गयी.

मारपीट में क्षतिग्रस्त ठेला.
Catalyst IAS
ram janam hospital

इस उठापटक और हाथापाई में सड़क किनारे मैगी ढाबा नामक एक ठेला भी क्षतिग्रस्त हो गया. इसके बाद पूरा माहौल अजीब हो गया. एक और जहां दोनों पक्ष एक-दूसरे से लड़ रहे थे, वहीं दुकानदार भी ठेला क्षतिग्रस्त होने का विरोध करते हुए दोनों से उलझ गया. किसी तरह वहां लोगों ने मामले को शांत कराने का प्रयास करते हुए थाना को सूचना दी.  पुलिस मौके पर पहुंच कर पति-पत्नी और पंकज जायसवाल को थाना ले गयी. उनसे पूरे घटनाक्रम के बारे में पूछताछ कर रही है.

The Royal’s
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – रिजल्ट से पहले ही गोवा में जोड़तोड़ शुरू, कांग्रेस ने AAP-तृणमूल को दिए गठबंधन के संकेत, बीजेपी भी लगी बहुमत के जुगाड़ में

Related Articles

Back to top button