JamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : ब्राह्मण महासभा की घाटशिला इकाई ने भगवान परशुराम की मनायी जयंती

Ghatshila : ब्राह्मण महासभा की घाटशिला इकाई की ओर से मंगलवार को गोपालपुर शिव मंदिर में भगवान परशुराम की जयंती मनायी गई. इस मौके पर महासभा के अध्यक्ष सहित सदस्यों ने भगवान परशुराम की पूजा अर्चना कर लोगों के बीच लड्डू का वितरण किया. इस दौरान पुराना रेलवे फाटक गोपालपुर के आसपास दुकानदारों के बीच लड्डू का वितरण किया गया. साथ ही सभी ने एक दूसरे को भगवान परशुराम की जयंती की शुभकामनाएं दी.

समाज के लोगों को जोड़ने की पहल

जयंती के बाद महासभा के सदस्यों की एक बैठक हुई. जिसमें संगठन को मजबूत करने की दिशा में कई लोगों ने अपना-अपना विचार व्यक्त किया. सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि प्रत्येक महीना महासभा की बैठक मंदिर परिसर में की जायेगी. साथ ही समाज के लोगों को जोड़ने के लिए भी पहल शुरू किया जायेगा. इसके अलावा बैठक में महासभा की ओर से एक कमेटी का गठन करने का भी निर्णय लिया गया. बैठक में सदस्यों ने अपना-अपना सदस्यता शुल्क भी जमा किया. मौके पर मुख्य रूप से विनोद शर्मा, देवराज मुखर्जी, संजय तिवारी, रूपेश दुबे, राजेश चौबे, जयंत महापात्र, अजय चक्रवर्ती आदि उपस्थित थे.

ram janam hospital
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: पत्रकारों से मारपीट करनेवाला रामकृष्‍णा फोर्जि‍ंंग्‍स का सीपीओ अब खुद को बता रहा पत्रकार, फरार चल रहे शक्‍ति‍पदो सेनापति‍ का ऑडियो हो रहा VIRAL

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

Related Articles

Back to top button