JamshedpurJharkhand

JAMSHEDPUR : बिष्टुपुर के तुलसी भवन में फैशन फिस्टा 26 जून से, पोस्टर जारी

Jamshedpur : अग्रवाल समाज फाउंडेशन एवं श्री अग्रसेन महिला क्लब की ओर से आगामी 26 जून से बिष्टुपुर स्थित तुलसी भवन में तीन दिवसीय फैशन फिस्टा का आयोजन किया जायेगा. इसे लेकर सोमवार को बिष्टुपुर के राजस्थान भवन में पोस्टर जारी किया गया. इस दौरान बताया गया कि 26 से 28 जून की सुबह 10 बजे से रात 9 बजे तक तीन दिवसीय प्रदर्शनी ‘फैशन फिस्टा’ का आयोजन किया जायेगा. इस कार्यक्रम के बारे में श्री अग्रसेन महिला क्लब की अध्यक्ष सुनीता अग्रवाल ने जानकारी दी.

राखी के मौके पर लगेगी प्रदर्शनी
उन्होंने बताया कि यह प्रदर्शनी राखी के उपल्क्षय में लगायी जा रही है. क्लब की सचिव रेशु बरवालिया ने बताया कि यह प्रदर्शनी महिलाओं को एक पहचान देने के लिए आयोजित की जा रही है. क्लब की कोषाध्यक्ष रंजू अग्रवाल ने कहा कि प्रदर्शनी में लोगों को आकर्षक गिफ्ट भी दिये जायेंगे.

इन वस्तुओं के लगेंगे स्टॉल
उन्होंने कहा कि फैशन फिस्टा में विभिन्न वस्तुओं के स्टॉल लग रहे हैं. इसमें साड़ी, कुर्ती, गाउन, लड्डू गोपाल की पोशाक, राखी, गिफ्ट आइटम, क्रोकरी होम डेकोर आइटम्स, बेडशीट, ज्वेलरी, हेयर एसेसरी, अचार, पापड़, चूरन, हैंडबैग आदि शामिल रहेंगे.

Sanjeevani

ये थे उपस्थित
पोस्टर विमोचन कार्यक्रम में अग्रवाल समाज फाउंडेशन के अध्यक्ष निलेश राजगढ़िया, सचिव मनोज पुरिया, कोषाध्यक्ष पीयूष गोयल, उपाध्यक्ष रितेश मित्तल, संरक्षक विनोद देबूका, पूर्व महिला अध्यक्ष बिंदिया गढ़वाल, शालिनी अग्रवाल, दीपिका मित्तल, स्वाति अग्रवाल, पूनम बजाज, ममता सक्सेरिया समेत अन्य सदस्य मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- JAMSHEDPUR : मनप्रीत हत्याकांड में फरार पूरन से सीजीपीसी जमशेदपुर प्रधान को खतरा, एसएसपी से मांगी सुरक्षा

Related Articles

Back to top button