JamshedpurJharkhandMain Slider

जमशेदपुर: मुख्य कोविड अस्पताल TMH से एक साथ कई डाक्टरों ने दिया इस्तीफा

विज्ञापन

Jamshedpur: जमशदेरपुर के टीएमएच अस्पताल को मुख्य कोविड अस्पताल बनाया गया है. जमशेदपुर, सरायकेला खरसांवा और चाइबासा जिला के लिए गंभीर मरीजों को टाटा मेन अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है. पर  टीएमएच के ही कई जूनियर डॉक्टरों ने एक साथ इस्तीफा दे दिया है. प्रबंधन ने कितने डॉक्टर छोड़कर जा रहे हैं, यह आंकड़ा बताने से इंकार किया है.

साथ ही कहा कि टीएमएच में हर साल कई जूनियर डॉक्टर आते हैं और कहीं और मौका मिलने पर या उच्चतर पढ़ाई के लिए इस्तीफा देकर चले जाते हैं. प्रबंधन का कहना है कि टीएमएच के लिए यह एक समान्य प्रक्रिया है. हर साल इतने डॉक्टर एक साथ आते हैं और चले जाते हैं. हालांकि टीएमएच प्रबंधन ने स्पष्ट किया है कि इलाज की सुविधा पर इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है. शहरवासियों को इससे परेशान होने की कोई जरुरत नहीं है.

इसे भी पढ़ें –राहुल और प्रियंका से मिले सचिन पायलट, जल्द खत्म हो सकता है राजस्थान का सियासी ड्रामा

advt

 

टीएमएच में लगातार कोविड मरीजों की हो रही है मौत

टीएमएच अस्पताल में प्रतिदिन 4 की औसत में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो रही है. अभी तक 40 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत टीएमएच में हो रही है. अधिकतर मौत के मामलों में मरीज गंभीर बीमारी से पीड़ित रहते हैं.

सरायकेला खरसांवा, पूर्वी सिंहभूम, पश्चिमी सिंहभूम सहित कई जिलों के कोविड मरीजों की स्थिति जब बिगड़ने लगती है तो उन्हें टीएमएच अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. साथ ही टाटा कंपनी के इंप्लॉई और उनके रिश्तेदारों के लिए टीएमएच में इलाज की सुविधा दी जा रही है.

जमशेदपुर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण का मामला

पूर्वी सिंहभूम में रांची के बाद सबसे अधिक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं. पूर्वी सिंहभूम में अभी 1800 के करीब कोरोना संक्रमण के मामले एक्टिव हैं. यह राज्य में एक्टिव संक्रमण के मामले में दूसरे नंबर का जिला है. प्रतिदिन 100 के करीब नये मामले इस जिला में भी आ रहे हैं. ऐसे में जमशेदपुर स्थित टीएमएच में ही गंभीर संक्रमित मरीजों को भर्ती कराया जा रहा है. डॉक्टरों के एक साथ इस्तीफा देने से परेशानी आ सकती है.

adv

इसे भी पढ़ें – गिरिडीह में कोरोना संक्रमित के अंतिम संस्कार को लेकर हंगामा, लाठीचार्ज के बाद भागे लोग

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button