NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर : आपसी विवाद में पत्थर से कूचकर रेलकर्मी की हत्या

218

Jamshedpur : आपसी विवाद में रेलकर्मी की हत्या का मामला सामने आया है. मृतक का नाम विपिन पासवान है. और व शहर के बागबेड़ा थाना क्षेत्र के टाटानगर रेलवे ट्रैफिक कॉलोनी का रहने वाला था. घटना मृतक के घर से कुछ दूर पर ही अंजाम दिया गया. अपराधियों ने विपिन की पत्थर से कूचकर हत्या की है. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पूरे इलाके में मातम का माहौल है.

इसे भी पढ़ें- जेपीएससी पीटी के पुनर्संशोधित रिजल्ट का विरोध शुरू, गोलबंद हो रहे हैं छात्र संगठन

मामले की जांच में जुटी पुलिस

लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लकेर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटनास्थल की भी जांच की. जहां से पुलिस को हत्या में इस्तेमाल किए गए पत्थर को बरामद किया है. साथ ही वहां से कुछ कागजात भी बरामद किया है. घटना के बारे में पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद को लेकर विपिन की हत्या कर दी गयी है. पुलिस ने बताया की हत्या में तीन लोग शामिल हैं. जिनकी तलाश की जा रही है. गौरतलब है कि घटना के बाद से तीनों अपराधी फरार हैं.

इसे भी पढ़ें- गिरिडीह कॉलेज में पुस्तक खरीद घोटाला, टेंडर के विपरीत सप्लाई कर दी गईं लाखों की किताबें

ड्यूटी से लौटने के दौरान हुई हत्या

madhuranjan_add

विपिन के परिजनों ने बताया कि मंगलवार रात जब विपिन ड्यूटी से घर वापस लौट रहा था इसी दौरान अपराधियों ने उसकी हत्या कर दी. उसे पिता की बीमारी के कारण मौत हो जाने के बाद अनुकंपा पर रेलवे में नौकरी मिली थी.

इसे भी पढ़ें- चिकनगुनिया ने हिंदपीढ़ी थाना पर भी बोला हमला, सभी पुलिसकर्मी आये चपेट में

इसे भी पढ़ें- फर्जी नक्सली सरेंडर मामले में हाई कोर्ट सख्त, गृह सचिव तलब, अगली सुनवाई 6 सितंबर को

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: