Crime NewsJamshedpurJharkhand

जमशेदपुर : धतकीडीह तालाब में कूद कर जान दी, सास को बताया जिम्मेदार

 

Jamshedpur :  बिष्टुपुर थाना अंतर्गत धतकीडीह तालाब में बुधवार की रात नौ बजे एक व्यक्ति ने कूद कर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान सुनील कुमार वर्मा के रूप में हुई है. वह हरियाणा के पंचकूला का रहने वाला था. अनुमान लगाया जा रहा है कि उसने घरेलू विवाद के कारण अपनी जान दी है. उसके मोबाइल के अंतिम चैट में उसने अपनी आत्महत्या का कारण बताया है. उसने लिखा है कि वह अपनी सास के कारण आत्महत्या कर रहा है. मौके पर बिष्टुपुर थाना की पुलिस पहुंच चुकी है. गोताखोर की मदद से शव को निकालने का प्रयास किया जा रहा है.

बताया जाता है कि सुनील बाहर से आज ही जमशेदपुर पहुंचा था. मृतक के मोबाइल फोन में धतकीडीह निवासी रितेश मुखी को भेजा हुआ आखिरी मैसेज है, जिसमें उसने आत्महत्या का दोषी अपनी सास को ठहराया है. सूचना पाकर रितेश मुखी के भाई और कांग्रेस नेता सुरेश मुखी मौके पर पहुंचे. उन्होंने कहा कि सुनील कुमार वर्मा बुधवार को ही चार साल के बाद जमशेदपुर पहुंचे थे और अपनी पत्नी से मिलने धतकीडीह रेडियो मैदान के पास ससुराल पक्ष के किसी रिश्तेदार के यहां गये थे. इसके बाद वह हाथ में टिफिन लेकर सीधे धतकीडीह तालाब पहुंचे और छलांग लगा दी. पास बैठे कुछ मछुआरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – Tata Steel News: टाटा स्टील ने ऑफिस एसोसिएट ब्रिज कोर्स के लिए आवेदन मांगा, तीन माह के इस कोर्स के लिए मैट्रिक इंग्लिश के साथ पास होना जरूरी

Related Articles

Back to top button