ChaibasaJamshedpurJharkhand

Jamshedpur DC In Action: डीसी व‍िजया जाधव ने क‍िया सदर अस्‍पताल का न‍िरीक्षण, गायब म‍िले डॉक्‍टर नपेंगे

Jamshedpur: पूर्वी स‍िंहभूम की उपायुक्त व‍िजया जाधव ने शनि‍वार को सदर अस्पताल का सघन दौरा किया. उन्‍होंने ओपीडी में जाकर डेंटिस्ट, गायनिक एवं मेडिसीन विभाग का जायजा लिया. इस दौरान अनुपस्‍थ‍ित डॉक्टरों के ख‍िलाफ एक्‍शन लेने के न‍िर्देश द‍िये. चर्म रोग की डॉक्टर निकिता गुप्ता अपने चेंबर में नदारद मिली तो उन्‍हें शो-कॉज करने को कहा. निकिता गुप्ता के बारे में सदर अस्पताल के कर्मचारियों ने कहा कि वह बराबर चेंबर से नदारद रहती हैं. ओपीडी विजिट करने के बाद उपायुक्त ने महिला और पुरुष वार्ड का बारीकी से जायजा लिया. मरीजों को मिलने वाले भोजन, दवा और समय-समय पर चिकित्सीय चार्ट के बारे में पूछा.

वार्ड विजिट के दौरान महिला वार्ड में चाकुलिया की महिला और उसके नवजात का हालचाल जाना और सिविल सर्जन एवं डॉक्टर से व‍िशेष ख्‍याल रखने को कहा. उपायुक्‍त ने महिला- पुरुष वार्ड विजिट करने के बाद स्पेशल बेबी केयर यूनिट, आईसीयू, कैंटीन और इमरजेंसी का दौरा किया. सदर अस्पताल और बेहतरीन आधारभूत संरचना के साथ बेहतर सेवा दे सके इस बाबत उपायुक्त ने सिविल सर्जन डॉक्टर साहिल पाल को आवश्यक दिशा- निर्देश दिया.
मीड‍िया से कही ये बात
न‍िरीक्षण के बाद मीडि‍या से बातचीत में उपायुक्‍त ने कहा क‍ि आवश्यक दवा की खरीद की जायेगी. इसके अलावा अल्ट्रासाउंड सेंटर को भी दुरूस्‍त क‍िया जायेगा. हमारी कोशिश होगी कि सदर अस्पताल बेहतर चले और हम मरीजों को बेहतर सेवा दे सकें.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur: डीबीएमएस में नन्हें मिस्टर बीन और चार्ली चैपलिन ने अपनी अदाकारी से लोगों को खूब हंसाया

Catalyst IAS
ram janam hospital

Related Articles

Back to top button