JamshedpurJharkhand

Jamshedpur : मानदेय भुगतान को लेकर अनुमंडल अस्पताल घाटशिला के चिकित्सा पदाधिकारी को डाटा ऑपरेटरों ने सौंपा ज्ञापन

Ghatshila : कोविड-19 के दोरान वैक्सीनेशन कार्य में घाटशिला अनुमंडल अस्पताल की ओर से दैनिक मजदूर के रूप में कार्यरत डाटा ऑपरेटर का पिछले 3 माह से मानदेय भुगतान नहीं हुआ है. इसे लेकर मंगलवार को डाटा ऑपरेटरों ने अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शंकर टुडू के नाम ज्ञापन सौंपा हैं.

ज्ञापन के माध्यम से डाटा ऑपरेटरों ने मांग की है कि हम सभी ऑपरेटर वैक्सीनेशन कार्य में कार्यरत थे. हम अपना कार्य सुचारू रूप से करते आ रहे हैं, लेकिन 3 माह दिसंबर से लेकर फरवरी तक का वेतन तथा पेट्रोल का पैसा का अभी तक भुगतान नहीं किया गया है. डाटा ऑपरेटरो ने चिकित्सा पदाधिकारी से आग्रह किया है कि अविलंब हम सभी का मानदेय भुगतान करने की कृपा करें. अन्यथा हम सभी उग्र आंदोलन तथा अस्पताल गेट जाम करने को बाध्य होंगे.

इस संबंध में अनुमंडल अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ शंकर टुडू ने कहा कि अबतक डाटा ऑपरेटरों के मानदेय भुगतान के लिए आवंटन प्राप्त नहीं हुआ है. आवंटन प्राप्त होते ही सभी का भुगतान कर दिया जायेगा. ज्ञापन सौंपने वालों में मुख्य रूप से गौरव कुमार, विश्वनाथ रावत, मनोज कुमार मांझी, वरुण महतो, तापस पाल, जगन्नथ भगत, अजय महतो, रीना हेंब्रम आदि शामिल थे.

Chanakya IAS
SIP abacus
Catalyst IAS

ये भी पढ़ें- Chaibasa Update: हिंदू देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणी के तीनों आरोपियों पर 40 घंटा बाद केस, एनएच जाम, थाना में लगा हर हर महादेव और जय श्री राम का नारा

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button