Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur ; आरएसबी ग्रुप के एग्जीक्यूटिव मैनेजर की पत्नी का व्हाट्सएप हैक कर साइबर ठगों ने परिचित से ठगे 77 हजार

Jamshedpur : सरायकेला-खरसावां जिले के आदित्यपुर कल्पनापुरी निवासी पंकज कुमार झा की पत्नी निशा झा के व्हाट्सएप को हैक कर उनके परिचितों से ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पंकज कुमार झा ने आदित्यपुर थाना में लिखित शिकायत की है. पंकज आरएसबी कंपनी के यूनीट-1 में एग्जीक्यूटिव मैनेजर के पद पर कार्यरत है.

पंकज ने लिखित शिकायत में बताया कि मंगलवार को उनकी पत्नी को एक नंबर से फोन आया. फोन करने वाले ने खुद को जिओ कंपनी का कर्मचारी बताते हुए नेटवर्क की समस्या होने की बात कही. निवारण के लिए उसने व्हाट्सएप पर एक लिंक भेजकर उसपर क्लिक करने को कहा. लिंक पर क्लिक करते ही पत्नी का व्हाट्सएप बंद हो गया. आज उन्हे उनकी साली नीतू झा ने फोन कर बताया कि पत्नी के व्हाट्सएप नंबर से रुपये की मांग की जा रही थी, तो उसने 25 हजार रुपये भेजे है. हालांकि, ये रुपये पत्नी के खाते पर आये. थोड़ी देर बाद जानकारी मिली कि ठग ने व्हाट्सएप हैक कर कई परिचितों से कुल 77 हजार रुपये की ठगी कर ली है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- SIDGORA MURDER UPDATE : मनप्रीत स‍िंंह की हत्या में झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के अंगरक्षक रहे कलिका सिंह के बेटे का भी आया नाम, जाने क्या है पूरा मामला

Related Articles

Back to top button