Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Crime : ब्राउन शुगर बेचते हुए पकड़ाया, तो शुरू कर दी चोरी, महिलाएं चोरी का सामान टपाने में करती थी मदद, दो बाइक चोर भी गिरफ्तार

Jamshedpur : जमशेदपुर के सीतारामडेरा क्षेत्र में चोरी की घटना को अंजाम देने वाले साहिल भुईयां को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने साहिल की निशानदेही पर चोरी के सामान को पूजा भुईयां और जामवती देवी के पास से बरामद किया है. पूछताछ में पुलिस को जानकारी मिली कि साहिल अबतक तीन बार चोरी की घटना को अंजाम दे चुका है. साहिल ने पुलिस को बताया कि चोरी करने के बाद वह सामान को पूजा और जामवती को दे देता था. दोनों महिलाएं चोरी के सामान को टपाने का काम करती थी. उनसे जो पैसा आता था, वह आपस में बांट लेते थे. जानकारी देते हुए सिटी एसपी के विजय शंकर ने बताया कि साहिल पूर्व में ब्राउन शुगर बेचने के मामले में जेल जा चुका है. जेल से आने के बाद वह चोरी करने लग गया. बीते दिनों ही उसने चोरी की घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने अनुसंधान के क्रम में उसे गिरफ्तार किया और उसकी निशानदेही में एक जोड़ा सोने की बाली, एक मंगलसूत्र और चार मोबाइल बरामद किया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

मास्टर चाबी से करते थे बाइक की चोरी, छह चोरी की बाइक के साथ दो दोस्त गिरफ्तार

सीतारामडेरा पुलिस ने बाइक चोरी करने वाले दो साथी को भी गिरफ्तार किया है. इसमें मानगो पारडीह चौक निवासी सिंटु कुमार मिश्रा और कपाली निवासी रोहित कर्मकार शामिल है. पुलिस ने इनके पास से चोरी की छह बाइक और एक मास्टर चाबी बरामद की है. दोनों ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि दोनों बाइक चोरी कर उसे सस्ते दामों में बेच देते थे. एक बाइक को दोनों ने कपाली में ही बेचा है, जिसे पुलिस अबतक बरामद नहीं कर पायी है.

Catalyst IAS
SIP abacus

ये भी पढ़ें- सरयू राय की अपील, नदी तालाबों का अतिक्रमण करने वालों का करें सामाजिक बहिष्कार, दिखाएं एकजुटता

MDLM
Sanjeevani

Related Articles

Back to top button