Crime NewsJamshedpurJharkhand

Jamshedpur Crime : शादी समारोह में कोलकाता गया था पूरा परिवार, एक हफ्ते बाद लौटा, तो घर में हो चुकी थी चोरी

Jamshedpur : जमशेदपुर में इन दिनों चोरों का बोल-बाला है. चोर बंद घर की रेकी कर उसे आसानी से निशाना बना लेते है. बीते दिनों ही उलीडीह के एक बंद घर में चोरों ने हाथ साफ किया था. एक बार फिर चोरों ने सिदगोड़ा थाना क्षेत्र में एक बंद घर को निशाना बनाया है.

दरअसल, सिदगोड़ा के बाबूडीह ग्वाला बस्ती निवासी सिकंदर सिंह अपने पूरे परिवार के साथ 18 मई को भांजी की शादी समारोह में शामिल होने कोलकाता गए हुए थे. मंगलवार शाम को जब उनका परिवार कोलकाता से वापस लौटा, तो घर के मेन गेट पर लगा ताला टूटा हुआ पाया. अंदर जाने पर सारा सामान बिखरा हुआ था. उन्होंने तत्काल इसकी सूचना सिदगोड़ा पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. इस मामले में सिकंदर के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सिकंदर आइसक्रीम बेचने का काम करता है. उन्होंने बताया कि वह अपने परिवार के साथ कोलकाता गये थे. वापस लौटे तो घट में चोरी हो चुकी थी. सिकंदर के अनुसार घर से 10 हजार नकद समेत 1 लाख 30 हजार रुपये के गहनों की चोरी हुई है.

ये भी पढ़ें- Jamshedpur : इंकैब मामले में एनसीएलटी में हुई सुनवाई, वेदांता के रेज्यूलूशन प्लान को संज्ञान में लेने का आदेश

Catalyst IAS
SIP abacus

Related Articles

Back to top button